लाइव टीवी

Tej Pratap:फिर बदले-बदले से नजर आए तेजप्रताप, अब कहा-अपने अर्जुन 'तेजस्वी' को बनाउंगा विजयी 

Updated Dec 11, 2019 | 00:49 IST

Tej Pratap New look: लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप अपने काम से कम और अपने लुक से ज्यादा पहचाने जाते हैं एक बार फिर उनका अंदाज जुदा है। 

Loading ...
राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में तेजप्रताप का अंदाज अलग ही दिखा

नई दिल्ली: बिहार का जिक्र हो और उसमें लालू प्रसाद यादव के परिवार का जिक्र ना हो ऐसा हो नहीं सकता। लालू और उनका परिवार किसी ना किसी बात पर सुर्खियां बटोरता ही रहता है खासतौर पर उनके बड़े बेटे और राज्य से स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेजप्रताप यादव इस मामले में औरों से आगे ही नजर आते हैं।

एक बार फिर तेजप्रताप की चर्चा हो रही है मौका था राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का जिसमें तेजप्रताप का अंदाज अलग ही दिखा, इसबार भी उनके लुक को लेकर चर्चायें हो रही हैं। 

तेजप्रताप ने इस बाबत अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया है जिसमें वो उनकी प्रोफाइल पिक्स बदली हुई नजर आ रही है जिसमें वो हरे रंग की टोपी लगाए नजर आ रहे हैं। 

एक अन्य ट्वीट में तेजप्रताप ने लिखा है-राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में अगले वर्ष बिहार के कुरुक्षेत्र में अपने अर्जुन तेजस्वी को विजयी रथ पर सवार करने के लिए संकल्प लिया।

इस साल जुलाई में तेज प्रताप यादव चर्चा में थे। तेज प्रताप यादव इस बार अपने किसी बयान के लिए नहीं बल्कि अपने लुक को लेकर चर्चा में थे। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री 'कावंड़िये' के रूप में नजर आए थे, इस दौरान उन्होंने झारखंड के देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में भगवान शिव  की पूजा- अर्चना की थी, आरजेडी नेता के साथ उनके तमाम समर्थक और बाउंसर भी नजर आए थे।

तेज प्रताप यादव देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ के दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने केसरिया रंग की टीशर्ट, माथे पर चंदन और गले में माला पहन रखा था। तेज प्रताप का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

इससे पहले सावन के पहले सोमवार को बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भगवान शिव की पूजा की थी। इस दौरान भगवान शंकर का रुद्रभिषेक करते हुए वह शिव के वेश में दिखे थे। पटना के एक मंदिर में पूजा करते हुए तेज प्रताप ने गले में रूद्राक्ष का माला और माथे पर चंदन का लेप भी लगा रखा था। तेज प्रताप ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी।

यह कोई पहला अवसर नहीं है जब तेज प्रताप अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले वह एक बार भगवान श्रीकृष्णा के रूप में नजर आए थे। वहीं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और अपनी मां राबड़ी देवी से नए वर्ष पर आशीर्वाद लेने तेज प्रताप बांसुरी बजाते हुए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पगड़ी में मोर का पंख लगा रखा था।