लाइव टीवी

PPE Kit में एंबुलेंस रोककर शराब खरीदते नजर आए दो लोग, सतना से आईं तस्वीरें सामने

Updated Sep 30, 2020 | 16:00 IST

Liquer Purchase in PPE kit: एक कोविड मरीज को एंबुलेंस से शिफ्ट करने के दौरान पीपीई किट पहने दो लोग शराब खरीदते नजर आए जिसकी तस्वीर सामने आने के बााद हड़कंप मच गया।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के सतना जिले के लापरवाही का एक गंभीर मामला सामने आया है जहां निजी एंबुलेंस में कोरोना मरीज को लेकर जा रहे हैं और पीपीई किट में दो लोग शराब खरीदते नजर आए है जबकि कोरोना मरीज एंबुलेंस में था जिसे छोड़कर वो शराब खरीदते दिखे बताया जा रहा है कि ये एंबुलेंस प्राइवेट थी जिसमें एक कोविड पेशेंट को सतना से जबलपुर लेकर जाना था वहीं रास्ते में ये मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि सतना से करीब 20 किलोमीटर दूर ऊचेहरा में एम्बुलेंस से एक कोविड पेशेंट को एंबुलेंस में अकेला छोड़कर पीपीई किट पहने दो लोग निकले और शराब दुकान में बोतल का इंतजाम करने लगे और शराब खरीदी शराब पीने के बाद कोरोना मरीज को लेकर दोनों जबलपुर रवाना हो गये।

इस घटना की किसी स्थानीय ने फोटो खींच ली तब ये मामला सामने आया

सतना जिला अस्पताल से एक करोना पॉजिटिव मरीज को लेकर एक एंबुलेंस जबलपुर रवाना हुई थी वहीं इस दौरान एंबुलेंस चालक और स्टाफ पीपीई किट में उतरकर उचेहरा में शराब खरीदने लगा ये बड़ा अजीब मामला था। इस घटना की किसी स्थानीय ने फोटो खींच ली तब ये मामला सामने आया।

जिला प्रशासन तक ये बात पहुंची तो पहले तो वो मामले को मानने से इंकार करता रहा बाद में तस्वीरें सामने आने पर जांच का आदेश दिया गया है वहीं शराब खरीदने वाले वाहन चालक और स्टाफ पर बड़ी कार्रवाई की गई है ट्रांस्पोर्ट विभाग ने ड्राइवर का लाइसेंस निलंबित कर दिया है साथ ही एंबुलेंस का फिटनेस भी निरस्त कर वाहन मालिक पर भी जुर्माना लगाया गया है।