लाइव टीवी

विशालकाय खतरनाक सांप के साथ खेल रही थी बच्ची, वीडियो देख छूट गए लोगों के पसीने

Updated Sep 01, 2022 | 15:31 IST

Girl Play With Snake Video: एक छोटी बच्ची सांप के साथ मजे लेते हुए खेल रही थी। जिसने भी इस नजारे को देखा वो हैरान रह गए। आलम ये है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सांप के साथ मस्ती कर रही थी लड़की
मुख्य बातें
  • खतरनाक सांप के साथ खेल रही थी छोटी बच्ची
  • सांप नहीं जैसे कोई खिलौना हो
  • वीडियो देखकर दंग रह गए लोग

Shocking Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो ऐसी-ऐसी चीजों से सामना हो जाता है, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं और यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक और ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर यकीन मानिए एक पल के लिए आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो (Snake Video) में एक लड़की जिस तरह अंदाज में खतरनाक सांप के साथ खेल रही है उसने सबको हैरान कर दिया है। आलम ये है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

आमतौर पर सांप का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। ऐसे में जब कभी किसी का सामना सांप से हो जाता है, तो देखते ही लोग दुम दबाकर भाग खड़े होते हैं। हालांकि, इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें सांप से काफी लगाव होता है और उसके मस्ती भी करते हैं। वहीं, कुछ दो जानबूझकर सांप से पंगा लेते हैं। लेकिन, इस वीडियो में एक लड़की का अतरंगी रूप देखकर सब हैरान रह गए। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह बच्ची विशालकाय काले सांप के खेल रही है और उसके साथ मस्ती कर रही है। लड़की बार-बास सांप को पड़कने की कोशिश करती है। जिस तरह बच्ची उसके साथ खेल रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सांप नहीं कोई खिलौना है। देखें वीडियो...   

ये भी पढ़ें -  VIDEO: लापरवाही की हद, गाड़ी पर इस तरह 7 लोगों ने एक साथ की सवारी, जुगाड़ देखकर हैरान रह गए लोग

चौंकाने वाला नजारा

वीडियो (Shocking Video) देखकर यकीन आप भी एक पल के लिए हक्के-बक्के रह गए होंगे। साथ ही उसकी हिम्मत देखकर सोच में पड़ गए होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'snakemasterexotics' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि, एक हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, कुछ लोग इस वीडियो पर हैरान जता रहे हैं। तो कुछ लोग इस खतरनाक बता रहे हैं।