लाइव टीवी

शारीरिक संबंध बनाने के दौरान गर्लफ्रेंड ने रखी ऐसी डिमांड, कि प्रेमी हो गया हैरान

Updated Jun 29, 2021 | 08:22 IST

एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से रोमांस करने के दौरान एक ऐसी डिमांड रख दी जिससे प्रेमी के पैरों तले जमीन खिसक गई। मामला ब्रिटेन का है जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Loading ...
संबंध बनाने के दौरान गर्लफ्रेंड की डिमांड से प्रेमी हैरान
मुख्य बातें
  • प्रेमी और प्रेमिका के बीच रोमांस के दौरान घटा अजब वाकया
  • प्रेमिका ने संबंध बनाने के दौरान प्रेमी से अपना गला दबाने को कहा

नई दिल्ली: आपने भी प्रेमी जोड़ों को लेकर कई तरह की अटपटी या हैरान करने वाली खबर सुनी होगी, लेकिन हम आपको जो खबर बता रहे हैं वो एकदम अलग और रियल है। यहां एक प्रेमिका ने प्रेमी से रोमांस करने के दौरान अपनी जो ख्वाहिश जाहिर की उससे प्रेमी तो हैरान हो ही गया लेकिन पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। प्रेमिका ने ब्वॉयफ्रेंड से कहा कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वह उसका (प्रेमिका) का गला दबाए, जिससे बेहोशी की हालत में उसे सकून मिलता है।

चार महीने से कर रहे थे डेट

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेमी ने बताया कि हम लोग ऑनलाइन मिले थे और चार महीने पहले ही हमने डेटिंग शुरू की थी।  मैं 52 साल का हूं और वह 49 साल की है। प्रेमी ने बताया, 'वह एक अच्छी पारिवारिक महिला है और रिटेल सेक्टर में अच्छी नौकरी करती है। उसके बच्चे बड़े हो गए हैं और स्वतंत्र जीवन जीते हैं। मेरा छह साल पहले तलाक हो चुका है और मेरी एक जवान बेटी है।हमारी अब तक की सेक्स लाइफ बहुत अच्छी रही है। वह बहुत साहसी है।'

प्रेमी ने कही ये बात

प्रेमी ने अपने साथ हुए हैरान भरे वाकये का जिक्र करते हुए बताया, 'वह पूरी तरह से फिट और टोन्ड है, जो मुझे बहुत पसंद है। एक रात ड्रिंक्स करने के बाद हमने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करना शुरू किया। मैंने बताया मैं नौ महिलाओं के साथ रात बिता चुका हूं और उसने मुझे बताया कि उसके सात साथी रहे होंगे। फिर उसने मुझसे कामोत्तेजक चीजों के बारे में बात करना शुरू कर दिया, जिसमें मुझे कभी दिलचस्पी नहीं थी।'

सेक्स के दौरान गला दबाने को कहा

 प्रेमी ने बताया कि रात को जब हम शारीरिक संबंध बना रहे थे तो उसने अचानक से मुझे उसका गला घोंटने के लिए कहा ताकि उसकी हालत बेहोशी जैसी हो जाए। शख्स यह सुनकर चौंक गया और उसे लगा प्रेमिका मजाक कर रही है लेकिन उसकी जिद करने पर प्रेमी ने वही किया जो प्रेमिका चाहती थी। प्रेमी के मुताबिक अब वह प्रेमिका के साथ जाने में डरता है और इसके लिए उसने अब लोगों के इसका हल मांगा है।