लाइव टीवी

दुनिया का सबसे किस्मती इंसान! दो बार कार ने गर्दन को रौंदा, फिर भी नहीं आई खरोंच

Updated Jun 26, 2022 | 20:02 IST

Car Accidents Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स फुटपाथ पर चल रहा होता है। इस दौरान एक झटका लगता है और वह सड़क पर गिर जाता है। सड़क पर गिरते ही कार उसकी गर्दन पर चढ़ जाती है। इसके बाद कार ड्राइवर वापस से कार पीछे करता है, जिससे कार दोबारा उसकी गर्दन को रौंद देती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शॉकिंग एक्सीडेंट
मुख्य बातें
  • दुनिया का सबसे किस्मती शख्स
  • सीधे गर्दन पर चढ़ गई कार
  • फिर भी नहीं आई खरोंच

Car Accidents Video: आपने सोशल मीडिया पर खतरनाक हादसों के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखा रहे हैं। उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स फुटपाथ पर चल रहा होता है। इस दौरान एक झटका लगता है और वह सड़क पर गिर जाता है। सड़क पर गिरते ही कार उसकी गर्दन पर चढ़ जाती है। इसके बाद कार ड्राइवर वापस से कार पीछे करता है, जिससे कार दोबारा उसकी गर्दन को रौंद देती है।

दुनिया का सबसे किस्मती शख्स

वीडियो देखकर आपके मुंह से चीख निकल जाएगी। वीडियो देखकर कहीं से भी यह नहीं लगता है कि शख्स जिंदा बचा होगा। हालांकि वीडियो के अंत में जो दिखता है, वह वाकई में हैरान करने वाला है। आप देख सकते हैं कि जैसे ही कार पीछे होती है, वैसे ही शख्स उठकर खड़ा हो जाता है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स को समझ नहीं आ रहा है कि युवक की गर्दन पर दो बार कार का टायर चढ़ने के बाद भी उसे एक भी खरोंच कैसे नहीं आई।

ये भी पढ़ें- ट्रेन के गेट पर स्टंट कर रही थी लड़की, बगल से आई एक और ट्रेन और फिर जो हुआ देखकर कांप जाएंगे

वीडियो को @AwardsDarwin_  नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस सड़क हादसे का वीडियो शेयर कर यूजर ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है। शायद यूजर भी चमत्कार देखकर हैरान रह गया है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि युवक फुटपाथ पर था, वहीं कार बेहद धीमी गति से आ रही थी। इसके बाद भी युवक कार के नीचे आ जाता है। आप देख सकते हैं कि युवक फुटपाथ पर किक स्कूटर चलाते हुए आ रहा है। वहीं पार्किंग की तरफ से नारंगी रंग की एक कार रोड की तरफ जाने लगती है। देखें वीडियो- 

गर्दन पर चढ़ती है कार

न जाने क्या होता है कि युवक का संतुलन बिगड़ जाता है। इसके बाद वह सीधे कार के नीचे गिर जाता है। युवक का अचानक गिरना कार चालक को नजर नहीं आता और वह कार को कंट्रोल नहीं कर पाता है। आप देख सकते हैं कि कार का अगला टायर युवक के गर्दन पर चढ़कर उसे पार कर जाता है। जब कार चालक को युवक नजर आता है, तो वह कार को रिवर्स करता है। इससे एक बार फिर कार का टायर उसके ऊपर चढ़ जाता है। फिर जैसे ही कार हटती है, युवक उठकर बैठ जाता है।