लाइव टीवी

Viral: मच्छर भगाने के लिए धांसू देसी जुगाड़, वीडियो देख कहेंगे- 'आखिर कहां से आते हैं ऐसे आइडिया'

Updated Sep 06, 2022 | 16:36 IST

Jugaad Viral Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए। क्योंकि, मच्छर भगाने के लिए शायद इस तरह का देसी जुगाड़ पहली बार भिड़ाया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
धांसू देसी जुगाड़
मुख्य बातें
  • मच्छर भगाने का धांसू देसी जुगाड़
  • जुगाड़ देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Jugaad Viral Video: देश-दुनिया में इन दिनों जुगाड़ (Jugaad Video) टेक्नोलॉजी की डिमांड काफी बढ़ रही है। इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर लोग एक से एक मजेदार चीजें बना रहे हैं। कुछ चीजों को देखकर तो दुनिया दंग रह जाती है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर जुगाड़ के एक से एक मजेदार वीडियो (Funny Jugaad Viral Video) वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में जुगाड़ का एक और धांसू वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे और एक बात जरूर कहेंगे, 'आखिर इस तरह के आइडिया कहां से आते हैं'। 

जुगाड़ से बनी आपने भी एक से एक मजेदार चीजें देखी होंगी। इसी कड़ी में एक शख्स ने मच्छर को भगाने के लिए धांसू जुगाड़ भिड़ाया है। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक टेबल फैन तेजी से चल रहा है। वहीं, नीम की पत्तियों में आग लगाया गया है। जिससे लगातार धुआं निकल रहा है। वहीं, पास में कई सारे जानवर खड़े हैं। धुएं को सही ढंग से फैलाने के लिए पंखे को चलाया गया। जैसे-जैसे पंखा घूमता है धुआं इधर-उधर फैलने लगता है। इस देसी जुगाड़ को देखकर लोग दंग रह गए। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Mercedes कार से गेहूं ढोता है ये शख्स, वीडियो वायरल होने पर कही ये बात

धांसू देसी जुगाड़

इस जुगाड़ वीडियो को देखकर आप भी सोच में पड़ गए होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को '@SavitaBishnoi13' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो (Funny Video) को अब तक करीब तीन लाख लोग देख चुके हैं। जबकि, हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स चटकारे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ये जुगाड़ ऑफ द ईयर है और इस साल का नोबल पुरस्कार तो बनता है। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा काम केवल भारतीय ही कर सकते हैं।