लाइव टीवी

मध्य प्रदेश: सियासी संकट के बीच बेफिक्र शिवराज सिंह ने उठा लिया बल्ला और शॉट मारकर बोले- 'Howzat',देखें वीडियो

Updated Mar 19, 2020 | 18:50 IST

मध्य प्रदेश की सियासी तस्वीर क्या होगी इसका फैसला जल्दी ही हो जाएगा वहीं इस सारे संकट के बीच राज्य के एक्स सीएम शिवराज सिंह खासे बेफिक्र होकर क्रिकेट खेलते दिखे।

Loading ...
शिवराज सिंह चौहान ने फोटो पोस्ट कीं, जिसमें वो स्पिन गेंद डालते नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में सियासी संकट लगातार गहराता जा रहा है। 22 विधायकों द्वारा सामूहिक इस्तीफा देने के बाद राज्य की कमलनाथ सरकार के गिरने की चर्चाएं तेज हो चली हैं। ऐसे में सबकी नजरें कमलनाथ पर टिकी हैं कि क्या वो सदन में अपना बहुमत साबित कर पाएंगे या नहीं। वहीं कांग्रेस के बागी विधायक अपने रूख पर कायम हैं। 

मध्य प्रदेश में फ्लोर टेस्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट में है। अदालत ने सुनवाई के दौरान कहा राज्य सरकार में जल्द से जल्द फ्लोर टेस्ट होना चाहिये। इसके साथ ही अदालत ने स्पीकर की भूमिका पर सवाल उठाया। सुप्रीम कोर्ट ने पूछा कि जब 22 विधायकों ने इस्तीफा दिया को 6 लोगों का ही इस्तीफा स्वीकार क्यों किया गया। 

वहीं इस सबके बीच राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह बेफिक्र नजर आए और नए अंदाज में दिखे मजे की बात ये की उनको क्रिकेट खेलते देखा गया। शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर वीडियो और फोटो शेयर की। 

शिवराज सिंह चौहान ने फोटो पोस्ट कीं, जिसमें वो स्पिन गेंद डालते नजर आ रहे हैं वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Howzat' इसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए वीडियो भी शेयर किया है। 

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि कमलनाथ सरकार विश्वास खो चुकी है और इसका गिरना तय है। शिवराज ने दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व से भी मुलाकात की थी इस मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हुए थे।

अपनी उपेक्षा से परेशान होकर’ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था और वह भाजपा में शामिल हो गये। उनके साथ ही मध्यप्रदेश के छह मंत्रियों सहित 22 कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था, जिनमें से अधिकांश उनके कट्टर समर्थक हैं। इन 22 विधायकों में से 19 बेंगलुरू के एक रिसॉर्ट में रुके हैं।