लाइव टीवी

मिनटों में 10 करोड़ का मालिक बन गया शख्स, फिर भी पैसे नहीं लेने पहुंचा, जानें क्या है मामला?

Updated Feb 22, 2022 | 18:36 IST

किस्मत वालों की ही लॉटरी लगती है और लोग मालामाल होते हैं। लेकिन, किस्मत बदलने के बाद भी अगर पैसा नसीब नहीं हो तो आप क्या कहेंगे? एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है।

Loading ...
बदलकर भी नहीं बदली किस्मत...
मुख्य बातें
  • पलक झपकते ही शख्स की बदल गई किस्मत
  • 10 करोड़ का बना मालिक, फिर भी पैसा नहीं हुआ नसीब!
  • अभी कई और लोग बनेंगे करोड़पति

Ajab Gajab News: बहुत पुरानी कहावत है कब, कहां और कैसे किसकी किस्मत बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई लोगों की किस्मत तो घर बैठे ही बदल जाती है, तो कुछ इसके लिए काफी मेहनत भी करते हैं, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाती। लेकिन, ब्रिटेन में एक शख्स की किस्मत मिनटों में बदल गई और वो 10 करोड़ का मालिक बन गया। लेकिन, हैरानी की बात ये है कि शख्स उन पैसों को लेने नहीं पहुंचा। अब जरा सोचिए भला ऐसा कौन करेगा? तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ब्रिटेन में नेशनल लॉटरी का लकी ड्रा घोषित कर दिया गया है। इसके तहत कई लोग करोड़पति बन गए। लेकिन, एक शख्स ऐसा भी है, जिसकी 10 करोड़ की लॉटरी लगी लेकिन वो पैसा लेने नहीं पहुंचा। इसके बारे में जानकर लोगों को हैरानी भी हो रही है कि आखिर शख्स पैसे लेने क्यों नहीं पहुंचा है। अधिकारी उस शख्स को सामने आने के लिए लगातार अपील कर रहे हैं। हालांकि, अधिकारी ने ये भी कहा है कि अगर किसी का लॉटरी खो गया है तो वह भी इसके लिए आवेदन कर सकता है। मिरर के मुताबिक, अधिकारियों ने आग्रह किया है कि शख्स जल्द से जल्द आए और इनाम लेकर जाएं। कहा ये भी जा रहा है कि हो सकता है उस शख्स को इसके बारे में कोई जानकारी ही नहीं हो। 

ये भी पढ़ें -  Shocking Video: बाथरूम में ब्रश कर रहा था शख्स, ऊपर था खतरनाक सांप, देखें फिर क्या हुआ?

10 और लोग बनेंगे करोड़पति

अधिकारियों का कहना है कि जो लोग विजेता हैं वो जल्द से जल्द क्लेम करें, क्योंकि आखिरी तारीख नजदीक है। फिलहाल, लॉटरी टिकटों की जांच हो रही है और तय समय में दावा नहीं किया तो इनाम की रकम नहीं मिलेगी। गौरतलब है कि इस लॉटरी इनाम के तहत अब तक 360 लोग करोड़पति बन चुके हैं। आगे और 10 लोगों को करोड़पति बनने की गारंटी दी गई है। फिलहाल, इस मामले की हर तरफ चर्चा हो रही है।