लाइव टीवी

Coronavirus: कोरोना वायरस से बचने के लिए इस शख्स ने अपनाया ऐसा अनोखा तरीका, हंसी छूट जाएगी आपकी

Updated Jul 30, 2020 | 10:46 IST

कोरोना महामारी के बीच ही ऑस्ट्रेलिया में एक व्यक्ति ने बड़े ही अनोखे तरीके से अपने आप को वायरस से बचाने का तरीका निकाला। उसने अपने आप को प्लास्टिक के बड़े बबल में कैद कर लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
कोरोना वायरस

दुनियाभर में कोरोना वायरस का संकट मंडरा रहा है। हर रोज लाखों की संख्या में संक्रमित सामने आ रहे हैं। संक्रमण से बचने के लोग सोशल डिस्टेंसिंग का भी भरपूर खयाल रख रहे हैं। भीड़ भाड़ वाली जगहों से बचने के लिए लोगों ने घरों में रहना शुरू कर दिया है। कोरोना महामारी के बीच ही ऑस्ट्रेलिया में एक व्यक्ति ने बड़े ही अनोखे तरीके से अपने आप को वायरस से बचाने का तरीका निकाला।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति को प्लास्टिक के बड़े बबल में अपने आप को कवर करके सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है। कोरोना संक्रमण से अपने आप को बचाने के लिए ये अपने आप में एक बेहद ही अनोखा तरीका है। प्लास्टिक बबल में कैद आदमी सड़क पर गाना भी गाते हुए जा रहा था कि 'आई एम द मैन इन बबल..' देखें इसका वीडियो- 

इसका वीडियो फेसबुक पर Janine Rigby नामक एक शख्स ने शेयर किया है। उसने कैप्शन में लिखा है कि कोरोना महामारी के इस दौर में भी इस शख्स ने लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है इसके लिए उसने उसे धन्यवाद भी किया।

फेसबुक पर शेयर होने के साथ ही इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए। इसमें लोगों ने तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। किसी एक ने लिखा कि यह मास्क से भी ज्यादा सुरक्षा देने वाला तरीका है। किसी एक ने लिखा कि ये बिल्कुल भी अविश्वसनीय है। तीसरे ने लिखा कि मैं भी अगली बार यही करने जा रहा हूं ये काफी मजेदार है।