लाइव टीवी

तेरी आंखों के सिवा... मोहम्मद रफी के गाने का वायरल हो रहा है वीडियो, 'छोटे रफी' आए सामने!

Updated Sep 14, 2020 | 17:48 IST

मोहम्मद रफी का गाना तेरी आंखें की सिवा... गाने वाले एक शख्स का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, इसे महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है।

Loading ...
उनके दोस्‍त और स्‍थानीय लोग उन्हें ‘छोटा रफी’ कहकर बुलाते हैं

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इनकी आवाज की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं, उसकी वीडियो क्लिप को मूल रूप से जुडिश राज द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था, और उनके अनुसार वीडियो में गायक सौरव किशन हैं जो केरल के कोझीकोड के निवासी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि किशन को स्थानीय रूप से 'छोटा रफी' के नाम से जाना जाता है।

गौरतलब है कि महान गायक मोहम्‍मद रफी के फैन आज भी उनकी शानदार आवाज के मुरीद हैं, आज भी उनके गाने सुनकर लोग उनकी आवाज की तारीफ करते हैं,यही वजह है कि उनके गाने हर किसी की जुबान आज भी ताजा रहते हैं और शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जिसे उनका कोई गाना न याद हो।

वहीं अब इनके फैंस की लिस्ट में महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी शामिल हो गए हैं।वीडियो को आनंद महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर रीट्वीट किया गया उन्होंने लिखा- हम एक नए मोहम्मद रफी के लिए दशकों से इंतजार कर रहे हैं...

सौरव किशन मोहम्‍मद रफी के गानों को अपनी आवाज देते हैं ऐसे में उनके दोस्‍त और स्‍थानीय लोग उन्हें ‘छोटा रफी’ कहकर बुलाते हैं, सौरव का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया जिसे बाद में आनंद महिंद्रा तक ने शेयर किया यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।