लाइव टीवी

Video: चोरी करके भाग रहा था चोर, फिर शख्स ने किया ऐसा वीडियो देख कहेंगे- 'ये तो जेम्स बॉन्ड निकला भाई'

Updated Aug 24, 2021 | 11:52 IST

Viral Video: एक चोर चोरी करके भाग रहा था। लेकिन, बीच में ही एक शख्स ने जिस तरह चोर को पकड़ा उसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चोर को चोरी करना पड़ गया महंगा...
मुख्य बातें
  • चोर को चोरी करना पड़ गया भारी
  • शख्स ने चोर को काफी अलग अंदाज में पकड़ा
  • वीडियो देख छूट रही लोगों की हंसी

Viral Video: सोशल मीडिया की 'दुनिया' में अगर आप एक्टिव हैं तो आपको कब, क्या देखने को मिल जाए कोई नहीं जानता? कुछ वीडियो को देखकर जहां लोगों की हंसी छूट जाती है। वहीं, कुछ को देखने के बाद लोगों को हैरानी होती है। जबकि, कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद एक पल के लिए आप जरूर दंग रह जाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में जिस तरह से एक चोर को पकड़ा गया गया है वह काफी 'फिल्मी' नजर आ रहा है। इतना ही नहीं टाइमिंग देखकर भी आप सोच में पड़ जाएंगे। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चोर को जिस तरह से पकड़ गया है उसे देखकर लोग एक पल के लिए दंग रह गए। चोरी करने वाले शख्स ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि वह इस तरह से पकड़ा जाएगा। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं दो लोग दुकान पर खड़े हैं और आपस में बात कर रहे होते हैं। तभी एक चोर चोरी करके भाग रहा होता है जैसे ही वह दुकान के सामने आता है एक शख्स की नजर उस पर पड़ता है और वह छट से टेबल को अपने पैर से उछाल देता है और वह टेबल सीधे चोर को जा लगता है। परिणाम ये होता है कि चोर वहीं गिर पड़ता है और लोग उसे पकड़ लेते हैं। देखें वीडियो...

ओ भाई! क्या टाइमिंग है...

शख्स का अंदाज देखकर आप भी जरूर सोच में पड़ गए होंगे। इतना ही शख्स ने चोर को पकड़ने के लिए जिस तरह से दिमाग लगाया लोग उसकी तारीफ भी कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को '@HldMyBeer' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 63 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।