लाइव टीवी

Viral Video: प्रेशर कुकर को ही बना लिया हेयर ड्रायर, देसी जुगाड़ का कमाल देख हैरान रह गए इंटरनेट यूजर्स

Updated Dec 01, 2021 | 14:12 IST

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं, जो सुर्खियां बटोर जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्‍स को हेयर ड्रायर की जगह प्रेशर कुकर का इस्‍तेमाल करते देखा जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Viral Video: प्रेशर कुकर को ही बना लिया हेयर ड्रायर, देसी जुगाड़ का कमाल देख हैरान रह गए इंटरनेट यूजर्स

नई दिल्‍ली : जब आप किसी समस्या का समाधान नहीं ढूंढ पाते हैं, तो आप क्‍या करते हैं। अक्‍सर लोग परेशान हो जाते हैं, पर कुछ लोग हैं, जो ऐसी समस्‍याओं का भी कुछ न कुछ समाधान निकाल ही लेते हैं। और तो और, इसके लिए वे ऐसा जुगाड़ निकालते हैं कि वे सुर्खियां बन जाती हैं। एक शख्‍स का ऐसा ही जुगाड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसे हेयर ड्रायर नहीं होने पर बाल सुखाने के लिए प्रेशर कुकर का इस्‍तेमाल करते देखा जा रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्‍स को प्रेशर कुकर पकड़े हुए देखा जा रहा है, जबकि दूसरा लड़का उसके भाप से अपने बाल सुखा रहा है। वह प्रेशर कुकर से निकल रहे भाप की मदद से अपने बालों को एक अलग स्‍टाइल भी देता है। इसे इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया गया, जिसके बाद यह वायरल हो गया है। इसे 1.42 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि इसे 5.75 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। 

इंटरनेट यूजर्स ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। एक शख्‍स ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'सस्‍ता ड्रायर।' वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा है, 'ये इंडिया है, यहां कुछ भी हो सकता है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जीवन में पहली बार ऐसा देखा।' वहीं, एक अन्‍य यूजर ने इसके जोखिम को लेकर आगाह करते हुए कहा कि कुकर फट सकता है।