लाइव टीवी

OMG: जैसे ही टॉयलेट सीट पर बैठने वाला था शख्स, कमोड से निकल आया खूंखार सांप; फिर हुआ ऐसा

Updated Aug 08, 2022 | 08:00 IST

Dangerous Snake Video: सांप ऐसी जगह से निकला है, जिसे देखकर आपकी हालत खराब हो जाएगी। इस वीडियो ने बहुत सारे लोगों के होश उड़ा दिए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को भरोसा नहीं हो रहा है कि सांप ऐसी जगह भी मिल सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सांप का वीडियो
मुख्य बातें
  • नहीं देखा होगा इतना हैरान करने वाला वीडियो
  • टॉयलेट सीट के बाउल में बैठा था खतरनाक सांप
  • बैठने ही वाला था शख्स तभी पड़ गई नजर

Dangerous Snake Video: सांप इस दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक होता है। सांप शब्द सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है। कई लोग सांप का सिर्फ नाम सुन लें तो उनके शरीर में सिरहन पैदा हो जाती है। कई बार हमारे घरों में सांप निकल आता है। कई बार किचन और बेडरूम में भी सांप पहुंच जाते हैं। लेकिन इन दिनों सांप ऐसी जगह से निकला है, जिसे देखकर आपकी हालत खराब हो जाएगी। इस वीडियो ने बहुत सारे लोगों के होश उड़ा दिए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को भरोसा नहीं हो रहा है कि सांप ऐसी जगह भी मिल सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, एक शख्स अपने बाथरूम में टॉयलेट के लिए गया था। वह जैसे ही टॉयलेट सीट पर बैठने वाला था, वैसे ही कमोड के भीतर उसे सांप दिखाई दे गया। इसके बाद शख्स की हालत खराब हो जाती है। सांप को देखने के बाद वह स्नेक कैचर को बुला लेता है। इसके बाद स्नेक कैचर सांप को जिस तरह कमोड से निकालता है, उसे देखकर आपकी भी हालत खराब हो जाएगी। आप देख सकते हैं कि स्नेक कैचर लोहे के एक अस्त्र से सांप को कमोड के भीतर से खींचकर निकालता है। देखें वीडियो- 

कुंडली मारकर बैठा था सांप
 
हैरान करने वाला यह वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। वीडियो देखकर पता चलता है कि बाथरूम सीट के बाउल में सांप कुंडली मारकर बैठा था। हो सकता है कि अगर शख्स कमोड में बैठता तो सांप उसे काट लेता। आप देख सकते हैं कि सांप कई फीट लंबा है। जिस तरह वह कमोड से निकलता है, वह किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। आप देख सकते हैं कि रेस्क्यू टीम को उसे बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है। इस हैरान कर देने वाले वीडियो को ghantaa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।