लाइव टीवी

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय..दूसरी मंजिल से गिरा बच्चा, खरोंच तक नहीं आई

Updated Oct 20, 2019 | 15:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Miracle: किसी मकान की दूसरी मंजिल से किसी बच्चे के गिरने का अंजाम क्या हो सकता है इसका अंदाजा आप बखूबी लगा सकते हैं। लेकिन यहां एक चमत्कार हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
वायरल वीडियो

नई दिल्ली : ना जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय.. । मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है जिसपर ये कहावत पूरी तरह से फिट बैठती है। एक छोटा बच्चा दो मंजिला मकान से नीचे गिर गया लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी और वह बच गया। दरअसल उसके घर के नीचे से उसी समय ही एक रिक्शावाला गुजर रहा था। जैसे ही बच्चा मकान की दूसरी मंजिल से नीचे गिरा वह सीधा रिक्शे पर आ गिरा। 

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। बच्चे के पिता ने बताया कि वह मकान की दूसरी मंजिल पर परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ खेल रहा था। खेलने के दौरान ही अपना संतुलन खोने के बाद वहीं रेलिंग से ही वह नीचे गिर पड़ा। उसे अस्पताल में चेकअप के लिए ले जाया गया जहां उसे सुरक्षित बताया गया है।  

बताया जा रहा है कि बच्चा लगभग 35 फीट उंचाई से नीचे गिरा था। अगर वक्त पर नीचे रिक्शा नहीं आता तो कुछ भी अनहोनी हो सकती थी। पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में इसकी वीडियो रिकॉर्ड हो गई जिसमें ये पूरी घटना देखी जा सकती है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि संकरी गली से एक रिक्शा गुजर रही होती है उसी समय एक घर की दूसरी मंजिल से एक बच्चा नीचे गिर पड़ता है और वह सीधे रिक्शे की सीट पर आ गिरता है। उसे बिल्कुल भी खरोंच नहीं आती है, पास में खड़े उसके घरवाले फौरन उसे रिक्शे पर से उठा कर अपने साथ ले जाते हैं। घरवाले उसे डॉक्टर के पास ले जाते हैं जहां डॉक्टर बताते हैं कि उसे बिल्कुल भी खरोंच नहीं आई है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है।