लाइव टीवी

इस मॉडल को डेटिंग एप से शिकायत- टिंडर ने उसका अकाउंट हटाया क्योंकि वह हद से ज्यादा हॉट है

Updated Feb 15, 2020 | 15:20 IST

एक मॉडल ने डेटिंग एप टिंडर के खिलाफ शिकायत की है कि एप ने उसका अकाउंट अपने पेज से हटा दिया है। उसने दावा किया है कि वह हद से ज्यादा अट्रैक्टिव है इसलिए उसके साथ ऐसा किया गया।

Loading ...
टिंडर से निकाले जाने पर मॉडल ने की शिकायत

नई दिल्ली : डेटिंग एप टिंडर युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है। खास तौर पर विदेशों में लोग इस एप का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। एक विदेशी मॉडल ने हाल ही में दावा किया है कि टिंडर ने अपने प्लेटफॉर्म से उसका प्रोफाइल इसलिए हटा दिया क्योंकि वह काफी हद से ज्यादा हॉट है। उसने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी हॉट फोटोज शेयर की हैं।

इस मॉडल का नाम हॉली वैलेंटाइन है। उसने टिंडर एप पर भी अपने कई बोल्ड व हॉट फोटोज को शेयर किया था जिसे एप ने अपने पेज से हटा दिया है। मॉडल ने दावा किया है कि वह हद से ज्यादा आकर्षक है जो भी लोग उसे एप पर देखते हैं या उसे अप्रोच करते हैं उन्हें लगता है कि वह फर्जी है।

बेहद हॉट होने का करती है दावा
उसने दावा किया है कि लोगों को लगता है कि उसकी फोटो फर्जी है इसलिए टिंडर ने उसे अपने पेज से हटा दिया है। 26 वर्षीय मॉडल हॉली वैलेंटाइन अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहती है लेकिन वह अक्सर दुनिया के अन्य देशों में भी यात्रा करती रहती है। इसलिए उसने अलग-अलग देशों में लोगों से टच में रहने के लिए टिंडर एप ज्वाइन किया।

इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती हैं फोटोज
उसने पेड वर्जन के लिए एप पर अपना अकाउंट बनाया था ताकि वह पूरी दुनिया के लोगों से टच में रहे और अपनी फोटोज शेयर करे तो वह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। हालांकि वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी काफी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है। उसने बताया कि उसने डेटिंग एप टिंडर पर क्लीन फोटोज शेयर किए थे वे ज्यादा भड़काऊ नहीं थे लेकिन बावजूद इसके उसके प्रोफाइल को हटा दिया गया।

टिंडर ने एप को कर दिया लॉक
लेकिन कुछ ही घंटों में उसने जब एप पर साइन इन किया तो उसे लोगों की तरफ से मैसेज आने लगे कि उसका फर्जी अकाउंट है। इसके बाद उसका एप लॉक कर दिया गया और जब उसने दोबारा से इसे डाउनलोड करके इस पर साइन करना चाहा तो इसने काम करना बंद कर दिया।

उसने बताया कि वह काफी यात्राएं करती है और उसे नए लोगों से मिलना उन्हें डेट करना पसंद है इसलिए मैंने एप का सबसे लेटेस्ट वर्जन ज्वाइन किया था। मैंने एप पर बने रहने के लिए काफी क्लीन फोटोज शेयर किए और वह सब किया जो करने को कहा गया। 

लोगों ने किए ऐसे मैसेज
किसी ने मैसेज किया कि तुम रियल नहीं हो, तुम्हारे जैसी लड़की टिंडर पर क्यों होगी। तुम आंसर क्यों नहीं देती। इन सब मैसेज को देखने के बाद उसने टिंडर से कॉन्टैक्ट किया और पूछा। हालांकि टिंडर ने उसे कहा कि वह उसके पैसे रिफंड कर देगा लेकिन कोई स्पष्टीकरण देने से मना कर दिया।