लाइव टीवी

Nusrat Jahan VIDEO: पति के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचीं सांसद नुसरत जहां, ढोल की धुन पर झूमीं

Updated Oct 06, 2019 | 14:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

MP Nusrat Jahan in Durga Puja Pandal: सांसद नुसरत जहां धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने को लेकर पहले भी चर्चा में रही हैं। शादी के बाद वह पहली बार अपने पति के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचीं।

Loading ...
दुर्गा पूजा पंडाल में नुसरत जहां

Nusrat Jahan played dhaak in Durga Puja Pandal। नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां शादी के बाद पहली बार दुर्गा पूजा पंडाल में नजर आईं। वह यहां अपने पति के साथ पहुंचीं। बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस के सांसद नुसरत जहां ने रविवार को कोलकाता में एक पंडाल में चल रहे दुर्गा पूजा में हिस्सा लिया। अपने पति और व्यवसायी निखिल जैन के साथ वह सुबह-सुबह एक पंडाल में पहुंची। उन्होंने यहां पूजा समारोह और आरती में भाग लिया।

बंगाली पारंपरिक साड़ी पहनकर पंडाल में पहुंचीं नुसरत जहां ने पति के साथ 'धाक' (एक पारंपरिक ढोल) भी बजाया। वह पंडाल में महिलाओं के साथ नृत्य करते हए भी नजर आईं और नुसरत के पति वाद्य यंत्र बजाते दिखे। धाक ’की धुन पर नाचने का नुसरत जहां का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

दुर्गा पूजा से कुछ दिन पहले पहली बार नुसरत और TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें दोनों नवरात्रि से पहले मां दुर्गा की भक्ति के रंग में नाचते हुए नजर आ रही थीं। तृणमूल कांग्रेस ने इस साल मई में होने वाले लोकसभा चुनाव में नुसरत जहां को बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतारा था। उन्होंने यहां से भाजपा के सायतन बसु को 3.5 लाख वोटों के बड़े अंतर से हराया था।