लाइव टीवी

म्यांमार: गलती से महिला के वीडियो में कैद हो गया तख्तापलट का क्षण, देखें VIDEO

Updated Feb 02, 2021 | 15:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

म्यांमार में खिंग हिन वाई नाम की एक महिला के वीडियो में सेना द्वारा किए गए तख्तापलट का एक क्षण कैद हो गया। महिला एक्सरसाइज कर रही है और उसके पीछे से सेना गुजर रही है।

Loading ...
खिंग हिन वाई

नई दिल्ली: म्यांमार में सेना ने तख्तापलट कर देश की बागडोर अपने हाथ में ले ली है। शीर्ष नेता आंग सान सू ची समेत कई नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जो काफी चर्चा में है। दरअसल, म्यांमार की संसद के सामने एक एरोबिक्स इंस्ट्रक्टर का एक्सरसाइज करते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सेना द्वारा किए गए तख्तापलट के पहले क्षणों को कैद कर लिया गया है।

नायपीडॉ में शूट किए गए वीडियो में खिंग हिन वाई नाम की एक महिला को दिखाया गया है। उसके पीछे से सेना के ट्रक और कई वाहन जाते दिख रहे हैं। उसके पीछे से सेना का काफिला गुजर रहा है, वो महिला आराम से अपनी एक्सरसाइज कर रही है। 

वाई एक फिजिकल एजूकेशन टीचर है और फेसबुक पर काफी लोकप्रिय है। वो अपने कई वीडियो पोस्ट करती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पीछे काफी बैरिकेडिंग है, लेकिन सेना के वाहनों को जाने की अनुमति मिल जाती है। वह यह नहीं जानती कि उसके पीछे क्या हो रहा है।  वाई ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए कहा कि उसने इससे पहले भी इस लोकेशन पर कई वीडियो शूट किए हैं और वीडियो असली है। उसने कहा कि वह 11 महीने से एसेंबली के बाहर डांस वीडियो शूट कर रही है। 

वीडियो फेसबुक, ट्विटर और रेडिट सहित सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो गया है।