लाइव टीवी

शख्स ने किया ऐसा नागिन डांस, देखकर खुली रह गई लोगों की आंखें, वीडियो वायरल

Updated Nov 02, 2021 | 10:56 IST

Nagin Dance Viral Video: ये तो हम सब जानते हैं डांस भी कई तरह के होते हैं। कुछ लोग जहां सेलिब्रिटी की कॉपी करते हैं, तो कुछ लोग उसी डांस को अपने अंदाज में करके लोगों का दिल जीत लेते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नागिन डांस का नया लेवल...
मुख्य बातें
  • शख्स ने किया धमाकेदार नागिन डांस
  • नागिन डांस का ये वीडियो मचा रहा धमाल
  • डांस करने का अंदाज देख लोग रह गए दंग

Nagin Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर डांस के एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। जबकि, कुछ फनी डांस को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। लेकिन, यूजर्स इस तरह के वीडियो को भी काफी पसंद करते हैं और उन पर लाखों-करोड़ों में व्यूज भी आते हैं। इसी कड़ी में एक शख्स ने जिस अंदाज में नागिन डांस किया उसे देखकर लोग दंग भी रह गए और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। आलम ये है कि लोग बार-बार इस फनी डांस वीडियो को देख रहे हैं।

ये तो हम सब जानते हैं डांस भी कई तरह के होते हैं। कुछ लोग जहां सेलिब्रिटी की कॉपी करते हैं, तो कुछ लोग उसी डांस को अपने अंदाज में करके लोगों का दिल जीत लेते हैं। अब वायरल हो रहे इस डांस वीडियो को ही देख लें, किस तरह एक शख्स मस्त होकर नागिन डांस कर रहा है। शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सच में उस पर नागिन का 'भूत' सवार हो गया हो। डांस करते हुए वह बांस के सहारे पंडाल पर चढ़ जाता है और फिर दूसरी तरफ से डांस करते हुए उतरता है। इस नागिन डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। देखें वीडियो...

नागिन डांस का नया लेवल...

आपने भी कई नागिन डांस देखे होंगे, लेकिन इसका लेवल तो अलग ही है। वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि ये नाग तो कुछ भी कर सकता है। अब यह वीडियो धूम मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस डांस वीडियो को 'bhutni_ke_memes' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। नागिन डांस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। मजे लेते हुए वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। तो आपको यह नागिन डांस कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं?