लाइव टीवी

Funny Video: नागिन डांस करते-करते युवकों ने मचाया ऐसा तांडव, वीडियो देख कहेंगे, 'ये तो नेक्स्ट लेवल है'

Updated Dec 21, 2021 | 17:57 IST

Nagin Dance Viral Video: अपने आस-पास से लेकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तक आपको डांस (Dance Viral Video) के एक से एक मजेदार मामले देखने को मिलते होंगे। कुछ डांस को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाती होगी। जबकि, कुछ को देखकर हंसी भी आती होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नागिन डांस का मजेदार वीडियो...
मुख्य बातें
  • बेहद मजेदार है नागिन डांस का ये वीडियो
  • डांस करते-करते आपस में भिड़ गए दो युवक
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आज के समय में सोशल मीडिया (Social Media) ऐसा जरिया बन चुका है, जहां लोग हमेशा कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। कभी कोई वीडियो शेयर करता है, तो कभी कोई तस्वीर। इनमें कुछ मामले देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। कुछ वीडियो को तो यूजर्स बार-बार देखते हैं और उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। इनमें हंसाने वाले से लेकर हैरान करने वाले तक के मामले शामिल होते हैं। इसी कड़ी में डांस का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी। आलम ये है कि इस वायरल वीडियो (Viral Video) पर लोग जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

अपने आस-पास से लेकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तक आपको डांस (Dance Viral Video) के एक से एक मजेदार मामले देखने को मिलते होंगे। कुछ डांस को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाती होगी। जबकि, कुछ को देखकर हंसी भी आती होगी। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, इसमें दो लोग नागिन डांस (Nagin Dance Video) कर रहे हैं। बैंड-बाजे पर दोनों मस्ती में डांस कर रहे होते हैं। डांस करते-करते अचानक दोनों फॉर्म में आ जाते हैं और फिर ऐसा 'तांडव' मचाते हैं कि देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर दंग रह जाएंगे। देखें वीडियो...

नागिन डांस का नेक्स्ट लेवल...

हो सकता है इससे पहले आपने इस तरह का नागिन डांस नहीं देखा हो। लेकिन, नागिन डांस का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'bhutni_ke_memes' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और इस पर चटकारे ले रहे हैं। तो नागिन डांस का ये वीडियो आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।