लाइव टीवी

Viral Video: नकल के लिए शख्स ने भिड़ाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग

Updated Dec 21, 2021 | 09:55 IST

Nakal Viral Video: परीक्षाओं में नकल करने के लिए छात्र कई तरह के तरकीब लगाते रहते हैं। कई बार छात्रों को कामयाबी मिल जाती है, तो कई बार पकड़े भी जाते हैं। लेकिन, बदलते समय के साथ नकल के लिए लोग ऐसे-ऐसे जुगाड़ भिड़ा रहे हैं, जिसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
नकल के लिए गजब का जुगाड़...
मुख्य बातें
  • नकल के लिए शख्स ने भिड़ाया गजब का जुगाड़
  • शख्स का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया नकल करने का वीडियो

Nakal Viral Video: सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज का जमावड़ा लगा रहता है। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही लोगों की हंसी छूट जाती है। जबकि, कई वीडियोज हैरान करने वाले होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो IPS ऑफिसर रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर आपको हंसी भी आएगी और दंग भी रह जाएंगे। क्योंकि, परीक्षा में नकल करने के लिए एक शख्स ने ऐसा जुगाड़ भिड़ाया जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं। 

परीक्षाओं में नकल करने के लिए छात्र कई तरह के तरकीब लगाते रहते हैं। कई बार छात्रों को कामयाबी मिल जाती है, तो कई बार पकड़े भी जाते हैं। लेकिन, बदलते समय के साथ नकल के लिए लोग ऐसे-ऐसे जुगाड़ भिड़ा रहे हैं, जिसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह नकल पर नकेल कसने के लिए छात्र को मेटल डिटेक्टर से चेक किया जा रहा है। सिर से लेकर पैर तक परीक्षार्थी को चेक किया गया। उसके बाद जो सच्चाई सामने आई उसे देख एक पल के लिए आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। क्योंकि, परीक्षार्थी ने चोरी करने के लिए बिग लगाकर ईयर फोन छिपा रखा था। पूरा मामला आप खुद वीडियो में देख लें...

नकल के लिए गजब का जुगाड़

दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश का है। सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के दौरान एक उम्मीदवार ने नकल करने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया था। इस मजेदार वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो पर यूजर्स भी मजे लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग यूपी पुलिस की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इस जुगाड़ पर चटकारे ले रहे हैं।