लाइव टीवी

Video: नग्न होकर पहाड़ी पर चढ़ने लगी महिला, खुद शेयर वीडियो और फोटोज

Updated Apr 10, 2021 | 18:48 IST

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वयारल होते रहते हैं। इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला न्यूड होकर पहाड़ी पर चढ़ रही है। 

Loading ...
Video: नग्न होकर पहाड़ी पर चढ़ने लगी महिला, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं और जमकर शेयर भी होते हैं। इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला नग्न होकर पहाड़ी पर चढ़ रही है। वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि महिला ने पहाड़ी पर चढ़ने का लक्ष्य तय कर रखा है और वह न्यूड होकर जब पहाड़ी पर चढ़ती है तो उसे कुछ मुश्किलें भी पेश आती हैं और जैसे ही वह चोटी पर पहुंचती है तो जीत के अंदाज में जश्न मनाती है।

दोस्तों ने दिया सुझाव

द सन के मुताबिक, महिला 37 वर्षीय जसोरका अमेरिका के न्यू जर्सी स्थित एक कैसिनो में काम करती है और उन्हें न्यूड तस्वीरें शेयर करने का शौक रहा है। एक साल पहले जसोरका को उसकी सहेली ने उसे कुछ हटकर तस्वीरें लेने वाला सुझाव दिया जिसमें नंग्न होकर पहाड़ी पर चढ़ने का सुझाव भी था। जसोरका बताती हैं, "मैं आंशिक रूप से नग्न होने से पहले चट्टान के बड़े से पत्थर पर चढ़ गईं, ऐसा पहले कभी नहीं किया था। यहं तक कि मेरे परिवार और दोस्तों ने मेरी फोटो की तारीफ की क्योंकि उन्हें प्रकृति के साथ इस तरह मेरा जुड़ाव अच्छा लगा। मैंने कुछ भी गैरकानूनी काम नहीं किया"

श्रीमती जसोरका बताती हैं कि वह अक्सर अपनी तस्वीरें ऑनलाइन साझा करती हैं जहां उन्हें पॉजिटिव कमेंट मिलते हैं।  परिणामस्वरूप, वह अन्य महिलाओं को अपने शरीर की तारीफ करने के लिए प्रोत्साहित करने की उम्मीद करती है। 

की महिलाओं से अपील
जसोरका बताती हैं, मैं इस तरह के कार्य करने या फोटो शूट करने के लिए मुख्य रूप से पुरुष मित्रों के साथ जाती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि महिलाएं उन प्रकार की स्थितियों में अजीब महसूस करती हैं। जसोरका के मुताबिक महिलाओं में अपने शरीर के प्रति नकारात्मक भावनाएं होती हैं, लेकिन मैं उनसे अपने डर पर काबू पाने और अपने कपड़े उतारने का आग्रह करती हूं।