लाइव टीवी

सोशल मीडिया यूजर से पीएम मोदी ने कहा, 'आपका स्वागत है...आनंद लीजिए' 

Updated Dec 26, 2019 | 12:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Narendra Modi's meme reply: प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को सूर्य ग्रहण देखने की अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। इस पर एक यूजर ने कहा कि पीएम की इस तस्वीर पर उनका मीम बन रहा है।

Loading ...
पीएम मोदी की सूर्य ग्रहण देखने की एक तस्वीर।
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी ने सूर्य ग्रहण देखने की अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की
  • पीएम को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा कि इस तस्वीर पर मीम बन रहा है
  • प्रधानमंत्री ने भी दिया अपनी हाजिर जवाबी का परिचय, कहा-आनंद लीजिए

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आधुनिक तकनीक को प्रशासन का बेहतरीन जरिया मानते हैं और वह खुद सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हुए देश-दुनिया की छोटी से छोटी घटना पर नजर रखते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर उनकी हाजिर जवाबी भी देखने को मिलती है। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार सुबह सूय ग्रहण देखने की अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की।  

इस पोस्ट के साथ उन्होंने कहा कि भारतीयों की तरह उनके मन में भी सूर्य ग्रहण देखने का उत्साह था लेकिन आसमान में बादल होने की वजह से वह सूर्य ग्रहण नहीं देख सके। पीएम ने आगे कहा कि हालांकि उन्होंने सूर्य ग्रहण की एक झलक कोझिकोड़ एवं अन्य जगहों पर लाइव स्ट्रीमिंग से देखी।

पीएम ने कहा कि साथ ही इस विषय पर और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उन्होंने विशेषज्ञों से बातचीत की। इस पोस्ट पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते पीएम को टैग करते हुए लिखा कि इस तस्वीर पर मीम बन रहे हैं। अपनी तस्वीर पर मीम बनने की यूजर की बात पर पीएम ने अपनी हाजिर जवाबी का परिचय दिया। उन्होंने कहा, 'आपका स्वागत है...आनंद लीजिए।' 

प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। पीएम ने कई बार कहा है कि उन्हें देश-दुनिया की छोटी से छोटी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों से मिलती रहती है। वह प्रशासन में सोशल मीडिया के इस्तेमाल के पक्ष में हैं। उनका कहना है कि अधिकारी यदि सोशल मीडिया से जुड़ते हैं तो वह अच्छे तरीके से लोगों की समस्याएं सुलझा सकते हैं। यही नहीं इससे सरकार को योजनाओं के लिए नीतियां बनाने में मदद मिलती है। सोशल मीडिया पर पीएम की सक्रियता देखते हुए भाजपा के ज्यादातर नेता इस माध्यम से जुड़े।