लाइव टीवी

VIDEO: लाइव बुलेटिन पढ़ते समय निकला एंकर का दांत, वायरल हुआ वीडियो

Updated Jul 19, 2020 | 18:23 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लाइव टीवी शो के दौरान एंकर का दांत उस समय अचानक से निकलकर बाहर गिर गया जब वो न्यूज पढ़ रही थी।

Loading ...
लाइव बुलेटिन पढ़ते समय निकला एंकर का दांत, वायरल हुआ वीडियो
मुख्य बातें
  • लाइव शो में एंकर के दांत निकल कर गिर गए, फिर भी जारी रखा प्रोग्राम
  • इस घटना का वीडियो महिला एंकर ने खुद इंस्टाग्राम पर किया शेयर
  • सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो, लोग जमकर कर रहे हैं तारीफ

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टीवी न्यूज एंकर जब लाइव बुलेटिन कर रहीं थीं उसी दौरान उसके सामने एक अजीब सी स्थिति पैदा हो गई। न्यूज पढ़ते-पढ़ते एंकर का दांत निकल गया लेकिन उसने बड़ी ही खूबसूरती से दांत को गिरने से ना केवल बचा लिया बल्कि अपना बुलेटिन भी जारी रखा। बाद में खुद ही वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'लाइव प्रसारण इसलिए भी अद्भुत है क्योंकि इसमें कुछ भी हो सकता है।'

यूक्रेन का है मामला

 मामला यूक्रेन का है जहां टीवी न्यूज चैनल की एंकर मरीका पडल्को न्यूज पढ़ रही थीं इसी दौरान अचानक उनका दांत निकलने लगा। इसके बाद एंकर ने अपने मुंह पर हाथ रखते हुए दांत को अपने हाथ में रख लिया। लेकिन इसके बावजूद भी न्यूज  एंकर ने अपना काम जारी रखा। 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

टीएसएन की रिपोर्टर मारीचका पडल्को ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'यह शायद 20 साल में मेरा सबसे उत्सुक अनुभव है।' पोस्ट के अनुसार, टीवी प्रस्तोता बुधवार की सुबह कोरोनोवायरस महामारी पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं इस दौरान उसे लगा कि प्रसारण के बीच में उसका सामने का दांत ढीला हो गया है। पडल्को ने  लिखा कि 10 साल पहले यह एक दुर्घटना के बाद दांत उस समय टूट गया था जब मेरी बेटी ने अलार्म घड़ी के साथ खेलते हुए उसे अंजाने में मेरे मुंह पर मार दिया था।

सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर भी लोग एंकर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैंने इस स्टोरी को देखा लेकिन एक बार भी अहसास नहीं हुआ कि ऐसा हुआ है।' पडल्को का दावा है कि टीएसएन न्यूज चैनल ने जानबूझकर अपने YouTube चैनल पर क्लिप पोस्ट करने से मना कर दिया है।