लाइव टीवी

पत्नी की यह इंस्टाग्राम चैट पढ़कर पति के पैरों तले खिसकी जमीन, शादी के 9 दिन बाद ही पहुंचा कोर्ट

Updated Apr 15, 2021 | 08:06 IST

सोशल मीडिया इन दिनों आम आदमी की प्रमुख जरूरतों में जैसा शुमार हो गया है और कई बार इसकी वजह से कुछ ऐसे खुलासे हो जाते हैं जिसके बारे में किसी को पता नहीं होता है।

Loading ...
पत्नी की यह इंस्टा चैट पढ़कर पति के पैरों तले खिसकी जमीन
मुख्य बातें
  • 'मुझे उससे शादी नहीं करनी और यदि शादी हो भी गई तो तुम्हें शादी करनी पड़ेगी'
  • राजस्थान के जोधपुर का है मामला, पत्नी की चैट पढ़कर उड़े पति के होश
  • शख्स ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई एफआईआर, मामला पहुंचा कोर्ट

जोधपुर:  राजस्थान के जोधपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक नवविवाहित शख्स को शादी के 9 दिन बाद पत्नी की ऐसी सच्चाई पता चली कि वह सीधे थाने पहुंच गया है। दरअसल पत्नी ने शादी से पहले अपने प्रेमी को एक मैसेज किया था जो पति के हाथ लग गया। पत्नी की इंस्टाग्राम चैट पति के हाथ लग गई जिससे उसे पता चला कि पत्नी शादी नहीं करना चाहती थी। इसके बाद शख्स ने पत्नी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर दिया है।

क्या था चैट में
दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, पत्नी सुमन ने इंस्टाग्राम चैट पर शादी से पहले अपने प्रेमी को एक मैसेज भेजा था जिसमें लिखा था, 'मुझे उससे शादी नहीं करनी और यदि शादी हो भी गई तो तुम्हें शादी करनी पड़ेगी। मैं मम्मी और माजीसा की कसम खाकर कहती हूं अगर तुमने मुझे छोड़ा तो मैं खुदकुशी कर लूंगी।' जैसे ही पति के हाथ ये चैट लगी तो वह थाने पहुंच गया है केस दर्ज करवा दिया।

अमेरिका में रहता है शख्स
खबर के मुताबिक कोर्ट ने इस मामले में सुमन तथा उसकी भाभी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य मामलों में केस दर्ज किया और इसके बाद जब कोर्ट में मामला पहुंचा तो परिवादी रामेश्वर जांगड़ा के वकील ने बताया कि उनका मुवक्किल अमेरिका में रहता है और प्रतिष्ठित कंपनी में अच्छे पद पर तैनात है साथ ही वह राष्ट्रपति द्वारा भी सम्मानित किया जा चुका है। 


पिछले साल हुआ थी शादी
सुमन के साथ रामेश्वर की शादी पिछले साल 26 जुलाई को हुई थी जिसके 9 दिन बाद ही सुमन मायके चले गई। इसके बाद रामेश्वर अमेरिका चला गया तो सुमन और उसकी भाभी मकान का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे और बाद में उसके खिलाफ दहेज, घरेलू हिंसा था अन्य मामलों के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया।