लाइव टीवी

Rampur:गुस्साई नर्स ने डॉक्टर साहब के जड़ा तमाचा, डॉक्टर ने भी मारा मुक्का, Video आया सामने

Updated Apr 27, 2021 | 18:36 IST

कोरोना के जारी कहर के बीच उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला अस्पताल में एक नर्स ने डॉक्टर को तमाचा जड़ दिया वहीं डॉक्टर ने भी पलटकर उसे मुक्का मारा है इसका एक वीडियो सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
रामपुर के जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर और नर्स के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया

कोरोना काल की भयावहता के बीच अस्पतालों में डॉक्टर समेत तमाम नर्सिंग स्टॉफ और हेल्थ वर्कर्स रात-दिन मरीजों की सेवा में जुटे हैं और उनकी सेहत की देखभाल कर रहे हैं और उनकी जान बचाने की कवायद में जुटे हुए हैं जिसका असर उनके कामकाज और व्यवहार पर भी दिखाई दे रहा है, तनाव के चलते कई घटनाएं  भी सामने आ रही हैं, यूपी के रामपुर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

रामपुर के जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर और नर्स के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और नौबत मारपीट तक आ गई बतातें हैं इस दौरान बात इतनी बढ़ी कि दोनों के बीच गाली-गलौज हुई और फिर हाथापाई होने लगा, नर्स ने ड्यूटी पर बैठे डॉक्टर को जोरदार तमाचा जड़ दिया। 

ये घटना तमाम लोगों की मौजूदगी में हुई वहीं डॉक्टर साहब भी इसके बाद अपना आपा खो बैठे और उन्होंने भी पलटकर नर्स पर हमला कर दिया और मुक्का मारा... इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

अब इस घटना के बाद डॉक्टर और नर्स एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं, वहीं अस्पताल प्रशासन इस मामले को दबाने की कोशिश में जुटा है।

उधर पुलिस का कहना है कि डॉक्टर और नर्स के बीच मारपीट की जानकारी मिली है। लेकिन, अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है, तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं रामपुर के सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि उन्होंने डॉक्टर और नर्स दोनों से बातचीत की है, उन दोनों ने कहा कि काम की वजह से वो तनाव में थे, इस मामले की जांच की जा रही है।