लाइव टीवी

VIDEO: बस की तरह हाथ देकर चलती ट्रेन को रोकी, फिर आराम से बैठकर निकल पड़े चाचा, देखते रह गए लोग

Updated Sep 06, 2022 | 10:07 IST

Train Viral Video: एक चाचा का स्टाइल देखकर हर कोई दंग रह गया। क्योंकि, जिस अंदाज में चाचा ने ट्रेन को रोकी और फिर बैठकर चल दिए उस पर किसी को यकीन नहीं हो रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
चाचा का स्वैग
मुख्य बातें
  • देसी चाचा का अनोखा अंदाज
  • चलती ट्रेन को हाथ देकर रोक दी
  • आराम से बैठकर फिर चल दिए

Train Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी। क्योंकि, एक चाचा ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। जिस तरह बस, ऑटो, रिक्शा को हाथ देकर रोका जाता है, ठीक उसी तरह चाचा ने ट्रेन को हाथ देकर रोकी और फिर उस पर आराम से बैठकर चलते बने। चाचा के इस स्वैग को देखकर लोगों की बोलती बंद हो गई है। वहीं, अब यह मजेदार वीडियो (Trending Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

बस, ट्रेन, रिक्शे को आपने लोगो-लोगों को अलग अंदाज में रोकते हुए देखा होगा। कभी कोई हाथ देकर रोकता है, तो कभी कोई इशारे से रोकता है। लेकिन, आज तक ट्रेन को किसी को रोकते हुए नहीं देखा होगा। लेकिन, इस बुजुर्ग का अंदाज अलग लेवल का है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं ट्रेन स्पीड में चल रही है। तभी एक चाचा आराम से खड़े होकर ट्रेन को रुकने के लिए हाथ देते हैं। बड़ी बात ये है कि चाचा के हाथ देने पर ट्रेन रुक भी जाती है। इतना ही नहीं चाचा आराम से ट्रेन में बैठते हैं और चल देते हैं। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  मिसाल: कटे हुए हैं दोनों हाथ, फिर भी लिखाई ऐसी देखकर हर कोई रह जाता है दंग

चाचा का स्वैग...

नजारा देखकर हो सकता है आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा होगा। इतना ही नहीं इससे पहले इस तरह का नजारा शायद ही देखा हो। अब यह वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को '007ashish_ashu' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और बार-बार इसे देख रहे हैं। इतना ही नहीं यूजर्स चटकारे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि चाचा का स्वैग तो गजब का है। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? एक ने लिखा कि चाचा विधायक हैं हमारे।