लाइव टीवी

रजनीकांत बने चाचा...जलती बीड़ी को मुंह में रखकर दिखाया ऐसा कमाल, स्वैग पर फिदा हुए लोग

Updated Sep 07, 2022 | 13:12 IST

Funny Video: एक चाचा जिस अंदाज में बीड़ी पी रहे थे, उसे देखकर यूजर्स दंग रह गए। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
चाचा ने तो गर्दा उड़ा दिया भाई
मुख्य बातें
  • देसी चाचा का जबरदस्त कमाल
  • बीड़ी पीने का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Old Man Style Viral Video: आजकल हर किसी में अलग करने का जुनून सवार है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक ऐसा-ऐसा कमाल दिखाते हैं, जिनपर कई बार यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ का स्टाइल देखकर लोगों की बोलती बंद हो जाती है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग जलती बीड़ी के साथ जबरदस्त अंदाज में धमाल मचा रहे हैं। आलम ये है कि चाचा का स्वैग देखकर लोग उनका फैन हो गए। इतना ही नहीं स्टाइल देखकर आपको रजनीकांत की जरूर याद आ जाएगी। 

कई लोग हर काम स्टाइल से करना चाहते हैं। खाने-पीने से लेकर कपड़े पहनने तक में उनका जबरदस्त अंदाज दिखता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के काफी वीडियो (Viral Video) शेयर होते रहते हैं। इस वायरल वीडियो में भी आपको एक चाचा का अंदाज अलग लेवल का देखने को मिलेगा। वीडियो (Trending Video) में आप देख सकते हैं सड़क किनारे एक चाचा खड़े हैं और बीड़ी जला रहे हैं। बुजुर्ग बीड़ी को जलाकर हवा में उछालते हुए उसे मुंह में ले लेते हैं और फिर अनोखे अंदाज में मुंह से धुआं निकालते हैं। आलम ये है कि चाचा का स्टाइल लोग देखते रह गए और बार-बार इस मजेदार वीडियो को देख रहे हैं। देखें वीडियो...  

ये भी पढ़ें -  VIDEO: गजराज का गुस्सा...बीच सड़क कार को किया चकनाचूर, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक नजारा

चाचा ने गर्दा उड़ा दिया भाई...

वीडियो (Old Man Viral Video) देखकर आपका भी दिमाग चकरा गया होगा। सोच रहे होंगे चाचा ने तो गर्दा उड़ा दिया। कई यूजर्स तो उनके अंदाज पर फिदा हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'sakhtlogg' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। एक यूजर ने लिखा कि ये बाबू रॉव का स्टाइल है। किसी का कहना है कि क्या स्वैग है। तो चाचा का अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।