लाइव टीवी

कद में छोटे व्यक्ति के साथ रिलेशन में है यह मॉडल, ट्रोल हुई तो कहा- 'साइज से फर्क नहीं पड़ता' [Viral News]

Updated Aug 04, 2021 | 09:51 IST

Viral News: सोशल मीडिया पर अपनी आलोचनाओं से प्लस साइज मॉडल यूडॉक्सी याओ घबड़ाई नहीं है। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा है। बल्कि ट्रोल करने वालों को उन्होंने खुलकर जवाब दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
प्लस साइज मॉडल हैं यूडॉक्सी याओ।

अपने फिगर के कारण पहले ही सुर्खियां बटोर चुकीं प्लस साइज मॉडल यूडॉक्सी याओ एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, इस बार वह अपनी कद से काफी छोटे गिनी के संगीतकार ग्रैंड पी के साथ रिलेशन को लेकर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। अपने से काफी छोटे व्यक्ति के साथ डेट करने पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। यूडॉक्सी को उनकी फिगर के लिए 'अफ्रीका की किम कर्दाशियां' के नाम से बुलाया जाता है। 

ट्रोल करने वालों को जवाब दिया
सोशल मीडिया पर अपनी आलोचनाओं से प्लस साइज मॉडल यूडॉक्सी याओ घबड़ाई नहीं है। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा है। बल्कि ट्रोल करने वालों को उन्होंने खुलकर जवाब दिया है। अपनी कद से काफी छोटे व्यक्ति के साथ रिलेशन में रहने पर यूडॉक्सी का कहना है कि 'साइज से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।' यूडॉक्सी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रैंड पी के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और इन तस्वीरों पर लोगों ने भद्दे और आपत्तिजनक कमेंट्स किए हैं। 

लोगों ने कहा-अपने फायदे के लिए साथ आए दोनों
कुछ लोगों का कहना है कि यह जोड़ा केवल अपने फायदे के लिए एक-दूसरे के साथ आया है। जबकि यूडॉक्सी और ग्रैंड पी के प्रशंसकों ने लोगों को ट्रोल को यह कहते हुए खारिज किया है कि दोनों हस्तियां काफी मशहूर हैं इसलिए दोनों मार्केंटिंग स्ट्रेटजी के तहत एक साथ आए हैं, यह बात सही नहीं है। 

मॉडल ने कहा-ग्रैंड पी के साथ उनका रिश्ता काफी मजबूत
'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक यूडॉक्सी का कहना है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, इस पर वह ध्यान नहीं देतीं। मॉडल का कहना है कि उनके ब्वॉयफ्रेंड ग्रैंड पी के साथ उनका रिश्ता काफी मजबूत है और 'साइज से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।' इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स होने का दावा करने वाली मॉडल का कहना है कि 'हम एक साथ रहते हुए खुश हैं। यह उनके लिए सबसे बड़ी बात है।' इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा है, 'समर्थन करने के लिए सभी को धन्यवाद। किसी के साथ आप रिश्ता बनाते हैं तो शारीर मायने नहीं रखता।'  ग्रैंड पी का असली नाम मोउसा सैंडिआना काबा है, उन्हें जन्म से ही प्रोजेरिया नाम की बीमारी है। यह बीमारी व्यक्ति का विकास नहीं होने देती।