लाइव टीवी

महिला ने 21 दिनों में 15 लोगों को किया डेट, लोगों को बताया डेटिंग का अनूठा तरीका

Updated Mar 27, 2022 | 14:17 IST

Helen Chik Tinder Date: सिडनी की रहने वाली हेलेन चिक लेखक होने के साथ साथ डेटिंग एक्सपर्ट भी हैं। उन्होंने खुद बताया कि कैसे तीन हफ्तों में उसने 15 लोगों को डेट किया।

Loading ...
महिला ने 21 दिनों में 15 लोगों को किया डेट, खुद बताई स्टोरी
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं एक महिला की स्टोरी
  • सिडनी की रहने वाली हेलेन चिक ने 21 दिनों में 15 लोगों के साथ की डेट
  • हेलेन चिक लेखक होने के साथ- साथ डेटिंग के भी देती है टिप्स

Tinder Date: आपने कभी सुना है कि कोई शख्स या महिला 3 हफ्ते में 15 लोगों को डेट कर सकती है? शायद आपका जवाब भी ना में होगा। लेकिन यहां हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने महज 21 दिनों में 15 लोगों के साथ डेट की। गौर करने वाली बात ये है कि महिला एक लेखक हैं जो अक्सर किताबों के जरिए अपने अनुभवों का साझा करते रहती हैं। इस अनुभव को भी उन्होंने साझा करते हुए एक किताब लिखी है।

कई किताब लिख चुकी हैं हेलन

सिडनी की रहने वाली तलाकशुदा महिला हेलेन चिक डेटिंग पर एक किताब लिख चुकी हैं।  जिसमें उन्‍होंने डेटिंग ऐप टिंडर (Tinder) पर सच्‍चा प्‍यार पाने के टिप्‍स देने के साथ साथ कई चीजों का खुलासा खिया है। हेलेन की किताब का नाम Sex, Swipes and Other Stories है. जिसमें उन्‍होंने ऑनलाइन प्‍यार पाने के दौरान हुई परेशानियों का साझा किया। अपने अनुभव साझा करते हुए हेलन ने कहा कि कि जब वो न्यूयॉर्क गई थीं तब उन्होंने 21 दिन में 15 मर्दों को डेट किया था।

क्या आपको भी है सच्चे प्यार की तलाश? ये हैं टॉप 5 डेटिंग ऐप्स

बताए टिप्स

हेलेन ने बताया कि कैसे वह टिंडर के जरिए डेट करती हैं। हेलेन बताती हैं कि अगर आप दूसरे शहर जा रहे हैं तो सबसे पहले अपने ऐप की सेटिंग बदल लें और अपनी लोकेशन को बदल दें। इससे ये होगा कि उस शहर जाने से कुछ दिन पहले ही उन्हें वहां के लोग दिखने लगेंगे और वो पहले से अपनी पसंद-नापसंद के आधार पर लोगों को चुन सकते हैं।

हेलेन बताती हैं कि एक तलाकशुदा होने के बावजूद भी उन्हें लोग अलग-अलग तरह रिएक्शन देते हैं तथा अलग-अलग तरह की सोच रखते हैं। अपने अनुभव को साझा करते हुए हेलन कहती हैं कि समय सबसे बलवान होता है जो वापस नहीं आता है।

डेटिंग ऐप पर मिला बॉयफ्रेंड और फिर फर्स्ट किस में सब गड़बड़, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बताया किस्सा