लाइव टीवी

Optical Illusion: पिता की तस्वीर में छिपी हैं 3 बेटियां, खोजने में लोगों के दिमाग की बज गई बैंड

Updated Sep 03, 2022 | 05:58 IST

Optical Illusion: तस्वीर में एक बुजुर्ग आदमी तो आसानी से नजर आ रहा होगा। इस तस्वीर में उस बुजुर्ग की तीन बेटियां भी हैं। इन तीनों की तस्वीर को खोजने के लिए लोगों को 20 सेकेंड का समय मिला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPeople
ऑप्टिकल इल्यूजन
मुख्य बातें
  • तस्वीर में नजर आ रहे हैं पिता
  • तीन बेटियां भी हैं पिता के अलावा
  • बेटियों को ढूंढने में परेशान हुए लोग

Optical Illusion: इन दिनों ऑप्टिकल इल्यूजन वाली एक तस्वीर लोगों के दिमाग का खूब दही कर रही है। इसे सुलझाने में बच्चे, बड़े और बुजुर्ग सब फेल हो रहे हैं। यह तस्वीर लोगों को आंखों को धोखा दे रही है। 'स्पॉट द हिडन डॉटर्स इन द इमेज ऑफ ऑप्टिकल इल्यूजन’ नामक इस तस्वीर में लोगों को पिता का चेहरा दिखाई दे रहा है। इसी तस्वीर में तीन बेटियों का भी चेहरा है। इन्हीं बेटियों के चेहरे की तलाश करनी है। जिसे खोज पाने में लोगों के दिमाग की बैंड बज गई है।

आपको तस्वीर में एक बुजुर्ग आदमी तो आसानी से नजर आ रहा होगा। इस तस्वीर में उस बुजुर्ग की तीन बेटियां भी हैं। इन तीनों की तस्वीर को खोजने के लिए लोगों को 20 सेकेंड का समय मिला है। जिन्हें खोजने में अधिकांश लोग फेल साबित हो रहे हैं। तस्वीर में दावा किया गया है कि पिता की तीन बेटियां भी तस्वीर में कहीं छिपी हुई हैं। गिद्ध जैसी तेज नजर वाले ही इसमें से बेटियों को खोज पाएंगे। 

तस्वीर में तीन बेटियां

बता दें कि काफी सारे लोग घंटों मेहनत कर रहे हैं, लेकिन उन्हें तस्वीर में बेटियां कहीं मिल ही नहीं रही हैं। तीन तो क्या, ज्यादातर लोगों को एक बेटी भी नजर नहीं आ रही है। दाढ़ी वाले इस पिता की तस्वीर में किसी महिला का होना लोगों के समझ नहीं आ रहा है। कई लोग यह कह रहे हैं कि इसमें कोई लड़की है ही नहीं। हालांकि आपको बता दें कि तस्वीर में तीन बेटियां हैं और काफी साफ नजर आ रही हैं। अगर आपको अभी तक बुजुर्ग की बेटियां नहीं मिली हैं, तो नीचे हम आपके लिए एक तस्वीर डाल रहे हैं, उसमें आप तीनों बेटियों को देख सकते हैं।