लाइव टीवी

Fawad Chaudhry Trolled: इमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी ने दी दशहरा की बधाई, लोग बोले- 'अखंड भारत जिंदाबाद'

Updated Oct 08, 2019 | 15:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Imran Khan minister trolled: पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने बुराई पर अच्छाई की जीत के त्योहार दशहरा पर बधाई दी तो लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
फवाद चौधरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी जो अक्सर अपने बेतुके बयानों और ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं, एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। इमरान खान के मंत्री के ट्वीट करते ही सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बना। इन यूजर्स में खास तौर पर भारतीय शामिल थे। फवाद चौधरी ने दशहरा के त्योहार के मौके पर यह ट्वीट किया था।

देश और पूरी दुनिया में मंगलवार, 08 अक्टूबर को दशहरे का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर फवाद चौधरी ने दशहरे की बधाई देते हुए ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा- 'पाकिस्तान, हिंदुस्तान और दुनिया के सभी हिस्सों में रहने वाले लोगों को दशहरे की बहुत बहुत शुभकामनाएं।'

एक यूजर ने लिखा कि दशहरा के पर्व पर मसूद अजहर और हाफिज सईद को उनके अंजाम तक पहुंचा देना चाहिए।

एक यूजर ने तो फवाद के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अखंड भारत जिंदाबाद का नारा तक लगा दिया।

एक यूजर ने लिखा- अब रुलाओगे क्या?

बता दें कि पाकिस्तान में बेतुके बयान और ट्वीट करने वाली सियासी हस्तियों में फवाद चौधरी का नाम सबसे ऊपर आता है। चंद्रयान, परमाणु हथियार और कश्मीर के मामले पर वह ऐसे कई बयान दे चुके हैं। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे मौकों पर चौधरी को जमकर ट्रोल करते हैं।