लाइव टीवी

Pakistan : पाकिस्तान से अब सीधे लॉस एंजेलिस जाएगी ट्रेन! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

Updated Oct 05, 2019 | 22:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Pakistan: पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था की ही तरह वहां की रेलवे की हालत भी खस्ता है। पाकिस्तानी ट्रेन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जानिए क्या है पूरा मामला-

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पाकिस्तान ट्रेन

नई दिल्ली : पाकिस्तान इन दिनों बेहद तंगहाली से गुजर रहा है। बेहद खस्ता आर्थिक हालात से गुजर रहे पाकिस्तान से अब ट्रेनें सीधे अमेरिका के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) रवाना हो रही है। यकीन करना मुश्किल है ना? वाकई में जिस देश के घरेलू समस्याओं का ही अंबार हो वहां से इस तरह की खबरों का आना अविश्वसनीय लगता है। 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक ट्रेन जा रही है जिसकी बोगी के डिस्प्ले पर लिखा है लॉस एंजेलिस। इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, आपको बता दें कि ऐसा वाकई में नहीं है बल्कि ये पाकिस्तान रेलवे की लापरवाही है जिसके कारण उनके ट्रेन की बोगी पर डिस्प्ले बोर्ड पर गलत स्टेशन का नाम लिखा आ गया।

ये ट्रेन पाकिस्तान के रोहड़ी स्टेशन से चली है जिस पर गंतव्य का नाम गलत लिखा बता रहा है। हैरत की बात तो ये है कि ये वीडियो वहां के लोगों ने ही बनाया है और वे खुद ही पाकिस्तान रेलवे को उनकी लापरवाही के लिए ट्रोल कर रहे हैं। वे वीडियो में कह रहे हैं कि ये देखिये पाकिस्तान रेलवे ने कितनी तरक्की कर ली है। अब यहां के लोग बिना वीजा के अमेरिका जा सकेंगे।

रोचक बात तो ये है कि पाकिस्तान रेलवे की इतनी बड़ी लापरवाही पर वहां के रेलवे मंत्री शेख राशिद अहमद ने कह डाला कि इंशाल्लाह, हम लॉस एंजेलिस तक भी पहुंचेंगे। रेलवे की लापरवाही पर कार्रवाई करने के बजाए उनकी तरफ से इस तरह के बयान आने पर भी उनकी खूब आलोचना हो रही है। 

हालांकि उन्होंने अपनी बातों को संभालते हुए कहा कि आवाम एक्सप्रेस कंप्यूटराइज्ड है और डिस्प्ले बोर्ड पर गलत स्टेशन का नाम चल जाने पर इसे आसानी से एडिट भी किया जा सकता है। लेकिन ये कुछ यात्रियों की शरारत है कि उन्होंने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।