लाइव टीवी

Pakistan Viral Video:पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद चला रहे नाव, वायरल हो गया वीडियो

Updated Jul 27, 2021 | 19:41 IST

Pakistan's Home Minister shekh raashid Video:पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद किसी झील में पानी के बीच एक नाव पर बैठे हैं और चप्पू चला रहे हैं, इसका वीडियो सामने आया है।

Loading ...
पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद

नई दिल्ली:  पाकिस्तान अजब देश है वहां कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता, फिलहाल पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद ( Sheikh Rasheed Ahmad) का एक वीडियो सामने आय़ा है जिसमें वो एक नाव पर सवार दिख रहे हैं शायद किसी झील का ये शूट है वो अपने हाथ में चप्पू पकड़कर उसे पानी में चलाते नजर आ रहे हैं, हालांकि नाव जरा भी आगे नहीं बढ़ रही है।

इस वीडियो को दरअसल शेख रशीद अहमद के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया लेकिन अब ये मजाक की वजह बन गया है उन्होंने इस वीडियो को शनिवार को शेयर किया था जिसपर जमकर कमेंट आ रहे हैं।

उन्होंने इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, 'ईद का दूसरा दिन, 'फ्रीडम हाऊस' में सेलिंग करते हुए।'  क्लिप में पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद नाव पर बैठकर चप्पू चलाते दिख रहे हैं।

दरअसल मंत्रीजी चप्पू तो भरपूर मार रहे हैं लेकिन वो नाव टस से मस नहीं हो रही है और अपने ही स्थान पर खड़ी है, ये देखकर सोशल मीडिया पर कमेंट की बौछारें होने लगीं और लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं।