लाइव टीवी

भूत या चमत्कार! पार्किंग में खड़ा स्कूटर अपने आप इस तरह चलने लगा, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Updated May 11, 2022 | 15:19 IST

Scooter Viral Video: सोशल मीडिया पर आपको कई तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। लेकिन, एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने लोगों को चौंका दिया है। इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अपने आप स्कूटर चलने लगा...
मुख्य बातें
  • पार्क स्कूटर अपने आप चलने लगा
  • स्कूटर को चलता देख लोग रह गए दंग
  • सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Scooter Viral Video: इस दुनिया में आपको कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई मामले तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग चौंक जाते हैं और आंखों पर यकीन नहीं होते रहता है।  सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। क्योंकि, एक खड़ा स्कूटर अपने आप चलने लगा। जिस तरह से स्कूटर चल रहा था उसे देखकर लोग दंग रह गए और अब इस मामले को लेकर तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं। 

आज तक आपने लोगों को गाड़ी चलाते हुए देखा होगा। लेकिन, किसी गाड़ी को अपने आप चलते हुए देखा है?  यकीनन आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा। क्योंकि, ऐसा संभव नहीं है। लेकिन, इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक स्कूटर अपने आप चल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं गाड़ियों के बीच पार्किंग में एक स्कूटर खड़ा है। कुछ पल बात यह स्कूटर अपने आप चलने लगता है। पहले आप पीछे जाता है और उसके बाद पूरा एक राउंड लगाकर दूसरी गाड़ी के पास जाकर खड़ा हो जाता है। स्कूटर को अपने आप चलता देख लोग हैरान रह गए। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  एक बाबा ऐसा भी! भक्तों को पिलाता था ' पेशाब, मल और कफ', पूरी सच्चाई जान पसीने छूट जाएंगे

ये कैसा स्कूटर...

बिना सपोर्ट स्कूटर को चलता देख लोग सोच में पड़ गए हैं। यह पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'discovery.engenharia' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 47 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि लगता है इसमें भूत है। वहीं, कुछ लोग इसे चमत्कार बता रहे हैं। तो कुछ लोग इसकी तुलना टेस्ला से कर रहे हैं। जबकि, कुछ लोग इस पर फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं।