लाइव टीवी

यात्री ने खुद को विमान के शौचालय में किया बंद, हिरासत में लेने को मजबूर हुए सुरक्षाकर्मी

Updated Oct 13, 2019 | 00:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नशे में धुत एक यात्री ने खुद को शौचालय में बंद कर लिया और सीआईएसएफ के सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में विमान से बाहर निकलने से इनकार करने लगा।

Loading ...
यात्री ने खुद को विमान के शौचालय में कैद किया

हैदराबाद: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (आरजीआईए) में तैनात सुरक्षाकर्मियों को एक विदेशी नागरिक को हिरासत में लेने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उसने शुक्रवार को एक विमान के शौचालय के अंदर खुद को बंद कर लिया था। इस शख्स की पहचान वेटस्टेडट सेगर के रूप में की गई है, जो गोवा से हैदराबाद जाने के लिए विमान में उड़ान भरने वाला स्वीडिश नागरिक हैं।

सेगर की उड़ान, इंडिगो 6E-744 RGIA पर उतरी और सभी यात्रियों को जहाज पर चढ़ने के लिए कहा गया। हालांकि, केबिन क्रू ने पाया कि बाद में स्वीडन के नागरिक के रूप में पहचाने जाने वाले यात्रियों में से एक ने खुद को शौचालय के अंदर बंद कर लिया था। चालक दल के द्वारा बार- बार अनुरोध करने के बावजूद, उसने बाहर आने से इनकार कर दिया। इस दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के कर्मियों को भी मदद के लिए बुलाया गया था।

बाद में अधिकारियों ने शौचालय के दरवाजे को खोला और शख्स को हिरासत में ले लिया। उसके हिरासत में लिए जाने के बाद कोयम्बटूर से जाने वाली फ्लाइट उसके बिना चली गई। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार कई खातों से पता चलता है कि ड्रग्स के प्रभाव में स्वीडिश व्यक्ति का उत्पीड़न किया गया था। केबिन क्रू और CISF कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने के बाद, RFI हवाई अड्डे की पुलिस द्वारा सेजर को हैदराबाद के उस्मानिया जनरल अस्पताल ले जाया गया। यहां तक ​​कि उन्होंने अस्पताल से भागने की भी कोशिश की और डॉक्टरों और नर्सों से बहस करने लगे।