लाइव टीवी

बांध में कार चलाते हुए खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद हुई इतनी बड़ी कार्रवाई

Updated Jul 15, 2022 | 19:11 IST

Shocking Stunt Video: गुजरात के राजकोट में कुछ युवा कार चलाते हुए बांध में खतरनाक स्टंट कर रहे थे। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
स्टंट करना पड़ा भारी
मुख्य बातें
  • राजकोट में बांध में कार से स्टंट करना पड़ा भारी
  • पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार
  • दो अन्य लोगों की तलाश जारी

Stunt Viral Video: गुजरात के राजकोट न्यारी बांध में खतरनाक कार स्टंट (Stunt Video) करते हुए एक वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद गुजरात पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो और लोगों की तलाश जारी है। गौरतलब है कि 12 जुलाई को वायरल हुए इस वीडियो में थार जीप पर सवार युवक न्यारी बांध में स्टंट करते दिख रहे हैं।

राजकोट पुलिस कांस्टेबल शिवभद्रसिंह गोहिल ने अपनी शिकायत में कहा कि एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम हैंडल 'सतुराणा77' पर अपलोड किया गया था, जो सत्यजीत सिंह जाला का है। जाला ने अपने पुलिस बयान में कहा कि 11 जुलाई को मैं दोस्तों रवि वेकारिया, स्मित सखिया, चयनशु सगपरिया के साथ दोस्त अर्जुनसिंह जडेजा की थार जीप में बारिश का आनंद लेने के लिए न्यारी बांध गया था। उसने आगे कहा कि बांध की ऊपरी धारा में अच्छी बारिश के कारण, नीचे की ओर पानी का प्रवाह था, जब स्मित ने बांध के एक छोर पर पानी में ड्राइव करने का फैसला किया, जहां पानी का स्तर कम था, स्मित गाड़ी चला रहा था, चयनशु और रवि दोनों पैरों पर खड़ा हो गये और गहरे पानी में कार चलाई।

ये भी पढ़ें -  550 रुपये में खरीदा सेकंड हैंड बैग, अंदर मिली ऐसी चीज देखकर दंग रह गई महिला

वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई

सत्यजीत सिंह ने आगे बताया कि मैं स्टंट का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। जिसे मैंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया है। पुलिस कांस्टेबल ने कहा कि राजकोट पुलिस ने कार के साथ चयनशु सगपरिया को गिरफ्तार कर लिया है और अब रवि और स्मित की तलाश कर रही है, जो गुरुवार शाम शिकायत दर्ज होने के बाद से फरार है। वहीं, वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया गया है।