लाइव टीवी

Pak Vs Aus: हसन अली पर लोग जमकर ले रहे मजे, वीडियो और मीम्स देखकर आप भी लगाएंगे ठहाके

Updated Nov 12, 2021 | 16:17 IST

PAK vs AUS memes: सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की हार पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। यूजर्स एक से एक मजेदार मीम्स, फनी तस्वीरें और जोक्स शेयर कर रहे हैं। लेकिन, सबसे ज्यादा मजे लोग हसन अली पर ले रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हसन अली को लोग जमकर कर रहे ट्रोल
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया से हारा पाकिस्तान, निशाने पर हसन अली
  • सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं हसन अली
  • मीम्स, फोटो, वीडियो देख आप भी लगाएंगे ठहाके

T20 World Cup, Pak Vs Aus: कहते हैं ना क्रिकेट किस्मत का खेल है। कब बाजी पलट  जाए कुछ कहा नहीं जा सकता?  टी20 विश्वकप के दूसरे सेमीफाइनल में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब आखिरी ओवरों में पूरा गेम बदल गया। वैसे तो ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला कांटे की टक्कर का था। लेकिन, अचानक मैथ्यू वेड ने पूरा खेल बदल दिया और मैच ऑस्ट्रेलिया की टीम जीत गई। लेकिन,  इस मुकाबले में अहम मोड़ उस वक्त आया जब हसन अली मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया। अगर हसन अली ने कैच नहीं छोड़ा होता तो बाजी कुछ और भी हो सकती थी। इस हार के बाद से हसन अली लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर हसन अली को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की हार पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। यूजर्स एक से एक मजेदार मीम्स, फनी तस्वीरें और जोक्स शेयर कर रहे हैं। लेकिन, सबसे ज्यादा मजे लोग हसन अली पर ले रहे हैं। ट्विटर पर #hasanali, #AusVsPak, #hasanalicatchdrop ट्रेंड कर रहा है। इसी कड़ी में हसन अली का एक मजेदार वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' तुम लोगों ने हसन अली का केक छीना, उसने वर्ल्ड कप छीन लिया'। तो आइए, देखते हैं यूजर्स किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।