लाइव टीवी

Bengaluru Traffic: बेंगलरु के ट्रैफिक से परेशान हुआ शख्स, ट्विटर पोस्ट में कर दिया इस बात का ऐलान; लोगों ने किया पसंद

Updated May 28, 2022 | 10:09 IST

Bengaluru Traffic: बेंगलुरु समेत भारत के कई शहरों में ट्रैफिक का हाल काफी बुरा है। ट्रैफिक को लेकर रोजाना लोगों को जाम से जूझना पड़ता है। एक ट्विटर यूजर ने इसे लेकर एक मजेदार पोस्ट की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
देश के बड़े शहरों में ट्रैफिक का हाल बुरा। (File Photo)
मुख्य बातें
  • बेंगलुरु में बढ़ते ट्रैफिक से लोग परेशान
  • ट्रैफिक को लेकर ट्विटर यूजर ने की मजेदार पोस्ट
  • ट्रैफिक को लेकर लगभग सभी मेट्रो सिटी का हाल बुरा 

Bengaluru Traffic: भारत समेत दुनिया के कई देशों में ट्रैफिक का बुरा हाल है। बात अगर अपने देश भारत की ही करें तो यहां के कुछ शहर ट्रैफिक को लेकर ही काफी बदनाम हैं और बेंगलुरु को उसमें मुख्य तौर से गिना जा सकता है। बेंगलुरु में बढ़ते ट्रैफिक को लेकर श्रीकांत नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस लेकर एक मजेदार पोस्ट में दावा किया कि उसका दोस्त अपनी कार के तीसरे, चौथे और पांचवें गियर को बेचने की योजना बना रहा है।

ट्रैफिक से परेशान बेंगलुरु के लोग

ट्विटर पोस्ट में श्रीकांत ने बताया कि उनका दोस्त अपनी कार का तीसरा, चौथा और पांचवां गियर बेचने की योजना बना रहा है। आप सोच रहे होंगे क्यों? वो इसलिए क्योंकि ट्रैफिक जाम में इन सभी गियर का शायद ही इस्तेमाल किया जाता है। श्रीकांत ने अपने ट्विटर पोस्ट में  कहा कि बेंगलुरु में मेरा दोस्त अपनी कार के तीसरे, चौथे और पांचवें गियर को बेचने की योजना बना रहा है। साथ ही कहा कि उनका इस्तेमाल नहीं हुआ है वो और शोरूम की कंडीशन में हैं। वहीं कैप्शन में लिखा कि बेंगलुरु में है कोई खरीदार?

ट्रैफिक को लेकर सभी मेट्रो सिटी का हाल बुरा 

श्रीकांत की इस ट्विटर पोस्ट को तेजी से पसंद किया गया और नेटिजंस की ओर से बड़ी तेजी से रिस्पांस आना शुरू हो गया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये हाल सभी मेट्रो सिटी का है। वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि बेंगलुरू में ट्रैफिक की स्थिति के बारे में जनता को अपडेट करने के लिए धन्यवाद, इसे अच्छी क्रिएटिविटी कहना चाहिए।

तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग को मारी जोरदार टक्कर, हवा में उछल गया शख्स, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक नजारा

VIDEO: मोरनी के अंडे चुरा रही थी लड़की, फिर जो हुआ उसे देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

भारत के बड़े-बड़े शहरो में ऑफिस आने और जाने के टाइम में ट्रैफिक की समस्या काफी पुरानी है। इस दौरान इतना ज्यादा ट्रैफिक रहता है कि लोगों को घर से ऑफिस और ऑफिस से घर आने में घंटों लग जाते हैं।