लाइव टीवी

Wedding Card Viral: 'शर्मा जी के लड़के' और 'वर्मा जी की लड़की' की शादी, अनोखे कार्ड की फोटोज वायरल

Updated Nov 17, 2019 | 08:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Wedding Card Viral: कार्ड पर लिखा है- 'दीपिका- रणबीर 6 और प्रियंका- निक 8 रिसेप्शन रख सकते हैं तो हम 2- 3 तो जरूर रखेंगे। हम अंबानी से कम थोड़ी हैं।'

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शादी का वायरल कार्ड

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादी का एक अनोखा कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। नवंबर और दिसंबर में एक बार फिर शादियों का सीजन आने जा रहा है और इस बीच 'शर्मा जी के लड़के' और 'वर्मा जी की लड़की' की शादी के कार्ड की तस्वीरें सामने आई हैं। मजाकिया कार्ड में कई ऐसी बातें लिखी हुई हैं जो हमें गुदगुदाती हैं और लोग हंसने इसे देखकर हंसने को मजबूर हो जाते हैं।

शर्मा जी के लड़के और वर्मा जी की लड़की के कार्ड में रिसेप्शन की बात भी की गई है। उन्होंने कहा कि जब बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 6 रिसेप्शन और प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस 8 रिसेप्शन रख सकते हैं तो हम 2- 3 तो जरूर रखेगे। यहां आप शादी के कार्ड की तस्वीरें देख सकते हैं।

 शादी के कार्ड में गिफ्ट को लेकर भी जिक्र किया गया है कि कोई गिफ्ट लाने की जरूरत नहीं है। सिर्फ कैश दीजिए। हम भला 18 मिक्सर ग्राइंडर का क्या करेंगे। साथ ही लिखा है- 'हमें कितना खर्च करना है यह कार्ड देखकर ही समझ आ रहा होगा। हम अंबानी से कम थोड़े ही हैं।'

अगर शादी की तारीख की बात करें तो यह 6 दिसंबर लिखी है और इसके बाद में लिखा है- 'यह काफी शुभ दिन है और इस दिन 22 हजार शादियां होंगी और आप घंटों जाम में फंस सकते हैं।' आखिरी पेज पर एक नक्शा दिया गया है और इस पर बताया गया है कि शादी के लिए कहां आना है। साथ ही यह भी लिखा है कि इसी मैप के भरोसे मत रहना, किसी से पूछ लेना।

अक्षर पाठक के ट्विटर अकाउंट से शादी के कार्ड की यह तीन तस्वीरें ट्वीट की गई हैं। 11 नवंबर को किए गए ट्वीट 12 हजार से ज्यादा लाइक और 3500 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं।