लाइव टीवी

जलते हुए घर में घुसा और 5 बच्चों की जिंदगी बचाकर लाया पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय, दुनियाभर के लोग कर रहे 'सुपरहीरो'

Updated Jul 20, 2022 | 15:49 IST

Pizza Delivery Boy Saved Life: इन दिनों एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय दुनियाभर में अपने कारनामे से तारीफ बटोर रहा है। दरअसल, यह पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय अपनी जान पर खेलकर आग से जलते हुए घर से 5 बच्चों की जिंदगी बचाकर लाया। पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय के इस कारनामे के बारे में जानकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं और उसे 'रियल हीरो' की उपाधि दे रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सुपरहीरो पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय
मुख्य बातें
  • एक घर में लगी थी भीषण आग
  • घर में फंसे थे 5 बच्चे
  • पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने बचाई जिंदगी

Pizza Delivery Boy Saved Life: हमने अपने आस-पास कम ही लोगों को देखा है, जो अपनी जान दांव पर लगाकर लोगों की जिंदगी बचाते हैं। इन दिनों एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय दुनियाभर में अपने कारनामे से तारीफ बटोर रहा है। दरअसल, यह पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय अपनी जान पर खेलकर आग से जलते हुए घर से 5 बच्चों की जिंदगी बचाकर लाया। पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय के इस कारनामे के बारे में जानकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं और उसे 'रियल हीरो' की उपाधि दे रहे हैं।

निकोलस बॉस्टिक नाम के 25 वर्षीय पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने अपनी जान पर खेलकर जलते हुए घर से 5 बच्चों को बचाया। ऐसे बहुत ही कम लोग होते हैं, जो दूसरों के लिए अपने जान की बाजी लगा देते हैं। ऐसा ही किया पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने। इसके बाद दुनियाभर में लोग उसे 'सुपरहीरो' कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पिज्जा डिलीवरी बॉय एक जलते हुए घर से 5 बच्चों को बचाकर बाहर लाता है। देखें शॉकिंग वीडियो-

घटनास्थल के पास से गुजर रहा था पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय

यह घटना अमेरिका के इंडियाना में हुई। जहां एक घर में अचानक आग लग जाती है। इसके बाद पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय जलते हुए घर में फंसे दो बच्चों और तीन किशोरों को अपनी जान पर खेलकर बचाता है और उन्हें बाहर लेकर आता है। वीडियो को देखकर आप सिहर जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि आग लगने के बाद भी निकोलस नाम का पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय घबराता नहीं और अपनी जिंदगी दांव पर लगा कर बच्चों को बचाता है। घटना 11 जुलाई की बताई जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय निकोलस इस घर के पास से गुजर रहे थे, तभी निकोलस की नजर घर पर पड़ी। इसके बाद निकोलस बिना देर किए मदद के लिए पहुंच गए और जलते हुए घर में घुसकर बच्चों को अपने कंधे पर उठाकर ले आए। इस घटना का वीडियो वहां मौजूद एक पुलिस अधिकारी के बॉडी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितनी खौफनाक आग लगी हुई है। जिसमें से निकोलस बच्चों को निकालकर ले आते हैं। निकोलस की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है।