लाइव टीवी

'मैं 9 महीने गर्भ में रह सकती हूं तो क्या आप..?' पीएम मोदी ने शेयर किया दिल जीतने वाला पोस्ट

Updated Mar 29, 2020 | 18:36 IST

कोरोना वायरस को लेकर लगातार सक्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एक दिल जीतने वाला पोस्ट शेयर किया है। तस्वीर में एक बच्ची पोस्टर पर लिखे संदेश के साथ नजर आ रही है।

Loading ...
पीएम नरेंद्र मोदी ने शेयर किया दिल जीतने वाला पोस्ट
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी ने ट्विटर पर शेयर किया दिल जीतने वाला पोस्ट
  • तस्वीर के साथ लिखा- दिलचस्प और भाव भी बहुत गहरा
  • कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री लगातार सक्रिय, एक दिन में 200 लोगों से की बात

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ाई का दौर जारी है। 21 दिन के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बीच देश में लगातार अलग अलग तरह की खबरें सामने आ रही हैं। अपने गृहनगर से दूर जाकर काम करने वाले लोग काफी परेशानी का काम कर रहे हैं और दिल्ली के आनंद बिहार बस अड्डे पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। इस बीच अन्य कई जगहों पर परिस्थिति की गंभीरता को समझने में लोग चूक कर रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी लगातार घरों में रहकर और यात्रा करने से बचकर बीमारी से लड़ाई में सहयोग करने की अपील कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने मन की बात करते हुए इस अपील को एक बार फिर दोहराया और साथ ही ट्विटर पर पोस्टर हाथ में लिए एक बच्ची का दिल जीतने वाला फोटो शेयर किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'दिलचस्प और भाव भी बहुत गहरा।' तस्वीर में एक बच्ची पोस्टर के साथ नजर आ रही है जिस पर लिखा है- 'अगर मैं मां के गर्भ में 9 महीने रह सकती हूं तो क्या आप भारत मां के लिए 21 दिन अपने घर में नहीं रह सकते। घर में रहिए, सुरक्षित रहिए।'

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस के मामले को लेकर खासे सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई पर सीधी प्रतिक्रिया पाने के लिए एक दिन में 200 से ज्यादा लोगों के साथ फोन पर बात की है। यह जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने रविवार को दी है।

पीएमओ ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस तरह के संवाद में राज्यपालों, मुख्यमंत्रियों और राज्य के स्वास्थ्य मंत्रियों को किए जाने वाले फोन कॉल शामिल हैं। इसके अलावा आम लोगों से, पीड़ित मरीजों से और डॉक्टरों से भी खुद फोन करके बात की है।