लाइव टीवी

लड़की को छेड़ना मनचले को पड़ा भारी, ACP ने सरेआम 5 सेकेंड में जड़े 5 थप्पड़, वीडियो वायरल

Updated Apr 08, 2022 | 15:29 IST

Pitai Viral Video: एक युवक कॉलेज की छात्रा को काफी समय से परेशान कर रहा था, जिसके बाद लड़की के घरवालों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिसवालों ने मनचले को जबरदस्त सबक सिखाया।

Loading ...
मनचले की पिटाई
मुख्य बातें
  • लड़की को छेड़ना युवक को पड़ा भारी
  • पुलिस वाले ने जमकर की पिटाई
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Pitai Viral Video: सोशल मीडिया (Socail media) पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहता है। इनमें कुछ वीडियो दिल जीतने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में पुलिसवाला एक युवक को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ रहा है। बताया जा रहा है कि एक लड़की से छेड़छाड़ की शिकायत पर युवक को पुलिसवाले ने सबक सिखाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

दरअसल, ये मामला कानपुर के कर्नलगंज का बताया जा रहा है। यहां सिविल लाइंस के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा के साथ युवक कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था। तंग आकर लड़की ने अपने घरवालों से इसके बारे में चर्चा की। इसके बाद परिजनों ने थाने में इसे लेकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिसवालों ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। जैसे ही छात्रा कॉलेज से बाहर आई, तो युवक बाइक से वहां पहुंच गया और छेड़खानी करने लगा। ACP साहब तुरंत वहां पहुंचे और मनचले को पांच सेकेंड में पांच थप्पड़ जड़ दिए। इतना ही नहीं उस युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जिस युवक को गिरफ्तार किया गया उसका नाम वसीम है, फिलहाल उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। 

ये भी पढ़ें -  'पुष्पा...पुष्पा राज...अपुन लिखेगा नहीं', परीक्षा में छात्र ने उत्तर पुस्तिका पर मजेदार अंदाज में लिखा डायलॉग