लाइव टीवी

Video: पुलिसवाले ने मुजरिम को दी ऐसी सजा, वीडियो देख कहेंगे- 'इसे तो 21 तोपों की सलामी दी जाए'

Updated Aug 20, 2021 | 14:48 IST

Funny Video: एक पुलिसवाले ने मुजरिम को काफी अनोखी सजा दी है। सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सजा देने का तरीका गजब है भाई...
मुख्य बातें
  • पुलिसवाले ने मुजरिम को दी अनोखी सजा
  • वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
  • लोगो को पंसद आ रहा वीडियो

Funny Video: सोशल मीडिया पर आप एक्टिव हैं तो आपको कई मजेदार वीडियो को देखने को मिल जाएंगे। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन पर नजरें टिक जाती है और बार-बार उसे देखने का मन करता है। लेकिन, अब जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आपको हंसी तो जरूर आएगी साथ ही सजा देने के तरीके को देखकर पुलिसवाले को 21 तोपों की सलामी देने का मन करेगा!

ये तो हम सब जानते हैं कि पुलिसवाले जब भी किसी मुजरिम को पकड़ते हैं तो उन्हें अलग-अलग तरीकों से सजा देते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी चर्चाएं होती रहती हैं। लेकिन, इस वीडियो में एक पुलिसवाले ने मुजरिम को काफी अनोखे तरीके से सजा दी है जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं सड़क किनारे पुलिसकर्मी एक मुजरिम को पकड़े हुए हैं। पहले तो वह इधर-उधर देखता है लेकिन अगले पल पुलिसवाले मुजरिम को उल्टा हवा में लटकाता है और पास में रखे लोहे स्टैंट पर उसे पटकता है। देखें वीडियो...

मजेदार है वीडियो

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आ रही होगी। साथ ही सोच रहे होंगे सजा देने का तरीका तो सच में काफी अनोखा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@fred035schultz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है और लोग इस पर जमकर चटकारे बी ले रहे हैं।