लाइव टीवी

Donald Trump: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नहीं सुनाई देते पत्रकारों के सवाल! [VIDEO] में खुद बताई वजह

Updated Nov 30, 2019 | 18:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बार बार पत्रकारों से सवाल दोहराने के लिए कह रहे हैं और सवाल सुनाई नहीं देने की वजह भी बता रहे हैं।

Loading ...
डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजेदार वीडियो, पत्रकारों से बात करते हुए आ रहे हैं नजर
  • अक्सर हेलीकॉप्टर की मौजूदगी में व्हाइट हाउस के बाहर पत्रकारों से बात करते हैं ट्रंप

नई दिल्ली: पत्रकारों के साथ तू-तू मैं-मैं वाले संबंधों के लिए मशहूर अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें अलग अलग मौकों पर मीडिया के लोगों से सवाल दोहराने के लिए कहते सुना जा सकता है। इस वीडियो में वह अलग अलग मौकों पर पत्रकारों से सवाल नहीं सुनाई देने की शिकायत करते देखे जा सकते हैं।
विवादों में रहने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का यह वीडियो 'द डेली शो' ट्विटर अकाउंट पर देखा जा सकता है। अमेरिकी राष्ट्रपति अक्सर उस समय मीडिया से बात करते हैं जब उनका हेलीकॉप्टर उड़ान भरने के लिए तैयार होता है। इस दौरान वह हेलीकॉप्टर की वजह से सुनाई नहीं देने की बात कहते हुए दोबारा सवाल पूछने के लिए कहते हैं। यहां पर आप मौजूदा समय में वायरल हो रहा ट्रंप का वीडियो देख सकते हैं।

इस वीडियो पर कई लोगों ने ट्विटर और फेसबुक पर रिएक्शन भी दिए हैं। इन्हें आप नीचे देख सकते हैं।

ट्रम्प के भाषणों और ट्वीट्स ने कई लोगों को मीम, स्पूफ वीडियो और यहां तक ​​कि फीचर शो बनाने के लिए प्रेरित किया है। ट्रंप के पास हर हफ्ते सुर्खियां बटोरने की क्षमता है और वह कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे लोगों को मसाला मिलता है।