लाइव टीवी

'ये कैसे हुआ', राहुल गांधी के बदले हेयरस्‍टाइल से चौंके इंटरनेट यूजर्स, बना डाले मीम्‍स

Updated Jul 18, 2020 | 13:20 IST

Rahul Gandhi's hairstyle: राहुल गांधी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, जिसमें वे अक्‍सर केंद्र सरकार की आलोचना करते सुने जाते हैं। लेकिन इस बार वे अपने 'हेयर ट्रांसफॉर्मोशन' को लेकर चर्चा में हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
'ये कैसे हुआ', राहुल गांधी के बदले हेयरस्‍टाइल से चौंके इंटरनेट यूजर्स, बना डाले मीम्‍स
मुख्य बातें
  • राहुल गांधी अक्‍सर केंद्र सरकार की आलोचनाओं को लेकर सुर्खियों में रहते हैं
  • इस बार हालांकि उनकी हेयर स्‍टाइल में बदलाव की चर्चा सोशल मीडिया पर है
  • इंटरनेट यूजर्स उनके दो वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं

नई दिल्‍ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी अक्सर केंद्र सरकार के कामकाज और नीतियों की आलोचना के लिए सुर्खियों में रहते हैं। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय हैं, खासकर कोविड अवधि के दौरान उन्‍होंने कई वीडियो जारी किए गए हैं, जिनमें वह देश के समक्ष मौजूद विभिन्‍न मुद्दों पर बात करते नजर आ रहे हैं। इस बार वह एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन गंभीर मसलों पर अपनी बात रखने के लिए नहीं, बल्कि अपनी हेयरस्‍टाइल में बदलाव को लेकर।

राहुल गांधी के 'हेयर ट्रांसफॉर्मोशन' की चर्चा

राहुल गांधी के 'हेयर ट्रांसफॉर्मोशन' को लेकर चर्चा उनके ही दो वीडियोज को लेकर शुरू हुई, जिसे उन्‍होंने ठीक सात दिनों के अंतराल पर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। 10 जुलाई को शेयर एक वीडियो में राहुल गांधी जहां कोविड-19 की मौजूदा परिस्थितियों के कारण विश्‍वविद्यालयों की परीक्षाएं रद्द किए जाने की अनुशंसा करते नजर आ रहे हैं, वहीं 17 जुलाई को उन्‍होंने केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कई मुद्दों को उठाते नजर आ रहे हैं।

इंटरनेट यूजर्स ने हैरानी जताई

इस वीडियो को देखकर हालांकि साफ प्रतीत होता है कि यह पूर्व में उनके भाषणों का एडिट किया हुआ वीडियो है, पर इंटरनेट यूजर्स को तो बस मौका चाहिए। वे इन दोनों वीडियोज में राहुल गांधी की हेयर स्‍टाइल में बदलाव को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों ने लिखा कि आखिर सात दिनों में यह बदलाव कैसे हो गया? दरसअल, 10 जुलाई के वीडियो में जहां राहुल गांधी के बाल छोटे नजर आ रहे हैं, वहीं 17 जुलाई के वीडियो में उनके बाल अपेक्षाकृत लंबे दिख रहे हैं, जिस पर इंटरनेट यूजर्स ने हैरानी जताई है।

राहुल गांधी के हेयर ट्रांसफॉरमेशन को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कई मीम्स भी बनाए हैं। इतना ही नहीं कई लोगों ने मजाकिया लहजे में बालों को बढ़ाने के लिए टिप्‍स शेयर करने की अपील भी कांग्रेस नेता से कर डाली।