लाइव टीवी

राजू श्रीवास्तव के निधन से फैंस को गहरा झटका, कॉमेडियन को अनोखे अंदाज में लोग दे रहे श्रद्धांजलि

Updated Sep 21, 2022 | 11:13 IST

Raju Srivastav Passes Away: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली। उनके निधन से फैंस को गहरा झटका लगा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे
मुख्य बातें
  • नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव
  • दिल्ली के एम्स में ली अंतिम सांस
  • कॉमेडियन के निधन से फैंस को गहरा झटका

Raju Srivastav Passes Away: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। 58 साल की उम्र में उन्होंने दिल्ली के एम्स में अंतिम सांसें ली। पिछले काफी समय से राजू श्रीवास्तव जिंदगी और मैत से जंग ले रहे थे। उनके लिए फैंस दिन-रात दुआ कर रहे थे। लेकिन, सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव आखिरकार रुला कर इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन से लोगों को गहरा झटका लगा है और सभी अपने-अपने अंदाज में उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। किसी कहना है कि बहुत याद आओगे गजोधर भैया, तो किसी का कहना है कि अब हमें आखिर कौन हंसाएगा?

दरअसल, 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। करीब 41 दिनों से वो वेंटिलेटर पर थे, लगातार उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। डॉक्टर्स ने काफी कोशिश की, लेकिन वो होश में नहीं आ सके और आज हमेशा के लिए दुनिया को छोड़कर चले गए। तो आइए, देखते हैं सोशल मीडिया पर किसी तरह लोग उन्हें अंतिम विदाई दे रहे हैं....