लाइव टीवी

Viral Video: अब रानू मंडल पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, लठ्ठ लेकर 'श्रीवल्ली' गाने पर किया धांसू डांस

Updated Feb 10, 2022 | 14:07 IST

Ranu Mandal Dance Viral Video: रानू मंडल ने 'श्रीवल्ली' गाने पर ऐसा डांस किया, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। आलम ये है कि उनका यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
रानू मंडल का धांसू डांस
मुख्य बातें
  • रानू मंडल का नया अवतार
  • लठ्ठ लेकर 'श्रीवल्ली' गाने पर किया मजेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Ranu Mandal Viral Video: साउथ इंडियन फिल्म 'पुष्पा' की पूरी दुनिया में धूम है। फिल्म के डायलॉग्स और डांस स्टेप्स छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग जमकर वीडियो और रिल्स बना रहे हैं। क्रिकेटर्स से लेकर सुपर स्टार तक मजेदार अंदाज में डायलॉग की नकल कर रहे हैं और डांस पर वीडियो बना रहे हैं। इस लिस्ट में अब रानू मंडल का नाम भी जुड़ गया है, जो सोशल मीडिया (Social Media) के सहारे रातोंरात पॉपुलर हुई थीं। रानू मंडल (Ranu Mandal Dance Video) ने 'श्रीवल्ली' गाने पर लठ्ठ लेकर मजेदार अंदाज में डांस किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

हाल ही में रानू मंडल ने 'कच्चा बादाम' गाने पर वीडियो बनाया था, जो काफी वायरल हुआ था। वहीं, अब उन पर 'पुष्पा' मूवी का खुमार चढ़ा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि रानू मंडल हाथ में लठ्ठ लेकर किस तरह 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस कर रही हैं। झाडियों के बीच वह हाथ में एक छड़ी ली हुई हैं और बैकग्राउंड में  'श्रीवल्ली' गाना बज रहा है। गाने पर हंसते हुए रानू मंडल डांस कर रही हैं। हालांकि, उनका बैलेंस बार-बार बिगड़ जा रहा है। लेकिन, उनका यह अंदाजा लोगों को काफी पसंद आ रहा है और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -  VIRAL: एक कपड़े के लिए मां ने बच्चे की जिंदगी लगा दी दांव पर, सामने आया खौफनाक वीडियो

रानू मंडल का नया अवतार...

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आई होगी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। गौरतलब है का रानू मंडल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जब भी कोई गाना या डांस वीडियो वायरल होता है तो उस पर वो जरूर वीडियो बनाती हैं, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। तो रानू मंडल का यह अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।