लाइव टीवी

Viral: साउथ इंडियन गाने पर रोबोट ने लगाए जबरदस्त ठुमके, Harsh Goenka ने कही मजेदार बात

Updated Nov 01, 2021 | 17:59 IST

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ रोबोट फ्लोर पर डांस कर रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे इस एरिया में केवल रोबोट ही रहते हैं। दो रोबोट इंसान की तरह दिख रहे हैं। जबकि, एक रोबोट डॉगी की तरह नजर आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रोबोट का धमाकेदार डांस
मुख्य बातें
  • रोबोट ने साउथ इंडियन गाने पर लगाए ठुमके
  • वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे
  • सोशल मीडिया पर छाया डांस का वीडियो

सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा जरिया बन चुका है, जहां लोग एक से एक मजेदार चीजें शेयर करते रहते हैं। देश के कई दिग्गज भी सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं। रोजाना कुछ ना कुछ मजेदार चीजें शेयर करते रहते हैं। इसी में एक नाम है जाने माने बिजनेसमैन हर्ष गोयनका का, जो अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं इनके शेयर किए गए वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक और मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ रोबोट साउथ इंडियन गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ रोबोट फ्लोर पर डांस कर रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे इस एरिया में केवल रोबोट ही रहते हैं। दो रोबोट इंसान की तरह दिख रहे हैं। जबकि, एक रोबोट कुत्ते की तरह नजर आ रहा है। वहीं, बैकग्राउंड में साउथ इंडियन गाना बज रहा है। गान सुनकर सभी रोबोट एक से एक मजेदार स्टेप करते हुए डांस कर रहे हैं। रोबोट का स्टाइल और अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। देखें वीडियो... 

रोबोट का देसी अंदाज...

वीडियो देखकर आप भी जरूर खिलखिला उठा होंगे। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह 'झूम' उठा और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' जब रोबोटिक कंपनी ने एक साथ कई साउथ इंडियन इंजीनियरों को काम पर रखा हो।' अब यह वीडियो वायरल हो गया है। 88 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 48 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर काफी संख्या में लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।