लाइव टीवी

माइनस 2 डिग्री तापमान, नेकेड होकर पहाड़ की चोटी पर गेम खेल रहा था कपल, फोटो वायरल

Updated Dec 24, 2021 | 12:23 IST

Viral Photo: स्कॉटलैंड में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है और तापमान माइनस डिग्री तक पहुंच चुका है। ऐसे में एक कपल सुबह-सुबह 4,000 फीट की ऊंचाई बिना कपड़ों के स्कीइंग करते हुए नजर आया।

Loading ...
इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान रह गया, तस्वीर साभार- डेली स्टार
मुख्य बातें
  • स्कॉटलैंड से चौंकाने वाली तस्वीर आई सामने
  • जमा देने वाली ठंड में नेकेड होकर स्कीइंग करते नजर आया कपल
  • तस्वीर देखकर हैरान रह गए लोग

Today Viral Photo: पूरी दुनिया में इन दिनों ठंड का सितम जारी है। कई जगहों पर जमकर बर्फबारी हो रही है। वहीं, कुछ जगहों पर तापमान माइनस में पहुंच चुका है। ऐसे में स्कॉटलैंड से ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने सबको चौंका दिया है। क्योंकि, जमा देने वाली ठंड में एक कपल पहाड़ की चोटी पर नेकेड होकर स्कीइंग करते हुए नजर आया। कपल की यह तस्वीर वायरल हो रही है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। इतना ही नहीं कई लोग इस तस्वीर को देखने के बाद काफी हैरान हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

'डेली स्टार' के मुताबिक, स्कॉटलैंड में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है और तापमान माइनस डिग्री तक पहुंच चुका है। ऐसे में एक कपल सुबह-सुबह 4,000 फीट की ऊंचाई बिना कपड़ों के स्कीइंग करते हुए नजर आया। रिपोर्ट के अनुसार, 64 साल के जॉर्ज रॉबर्टसन हाइलैंड्स में ग्रैम्पियन पहाड़ों की एक चोटी केयर्न गोर्म पर घूम रहे थे। जॉर्ज अपने कैमरे में कुछ खूबसूरत नजारों को कैद करना चाह रहे थे। लेकिन, पहाड़ की चोटी पर उन्हें कुछ ऐसा दिखा जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था। उन्होंने कैमरे के लेंस को जब जूम किया तो दंग रह गए। जॉर्ज को एक कपल नजर आया, जो नेकेड हालत में थे और स्कीइंग कर रहे थे। 

तस्वीर देखकर दुनिया हैरान...

रॉबर्टसन का कहना है कि उनके साथ कई और फोटोग्राफर भी मौजूद थे। सबको नेकेड कपल साफ दिखाई दे रहे थे। लेकिन, कपल को यह बिल्कुल ही अंदाजा नहीं था कि उनके आस-पास या उन्हें देखने वाला कोई और भी वहां मौजूद है। फोटोग्राफर का यह भी कहना है कि वह पिछले 50 साल से यहां आ रहे हैं, लेकिन इससे पहले इस तरह का नजारा उन्होंने कभी नहीं देखा। अब यह तस्वीर दुनियाभर में वायरल हो रही है। तस्वीर देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं। लेकिन, यहां आपको बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स में सार्वजनिक रूप से नेकेड होना कोई क्राइम नहीं है। हालांकि, कोई यह साबित कर दे कि नेकेड होने का इरादा अपमानित करना या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का था तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सकती है।