लाइव टीवी

लाखों की घूस लेने की आरोपी SDM पिंकी की शादी का कार्ड वायरल, लिखा- उतना ही लो थाली में, व्यर्थ ना जाए नाली में

Updated Feb 16, 2021 | 11:36 IST

घूसखोरी के आरोप में निलंबित हुई राजस्थान की एसडीएम पिंकी मीणा की आज शादी है। शादी से पहले उनका वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
घूस लेने वाली SDM पिंकी की शादी का कार्ड वायरल, जानिए क्यों?
मुख्य बातें
  • दस लाख की रिश्वत लेने की आरोपी SDM की शादी का वेडिंग कार्ड.वायरल
  • वेडिंग कार्ड में कई शानदार संदेश हैं लिखे गए
  • सुनहरे अक्षरों में लिखा है- उतना ही लें थाली में, व्यर्थ ना जाए नाली में

जयपुर: राजस्थान के चर्चित दौसा घूसकांड की आरोपी पिंकी मीणा शादी की तैयारियां अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। पिंकी मीणा आज यानि 16 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। रिश्वतखोरी के आरोप में निलंबित पिंकी को कुछ दिन पहले ही 10 दिन के लिए हाईकोर्टन से अंतरिम जमानत मिली है। शादी के बाद उन्हें फिर से जेल जाना होगा। इस बीच पिंकी मीणा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है कार्ड में
RAS पिंकी मीणा की शादी सीकर रोड़ स्थित राजावास के अनंतम सफारी नामक मैरिज गार्डन में हो रही है। पिंकी की शादी का जो कार्ड वायरल हो रहा है उसमें बड़े अच्छे संदेश लिखे गए हैं, जैसे-'2 गज की दूरी मास्क है जरूरी, सभी कोविड-19 का पालन करें और मास्क लगा कर आए।' खाने के बर्बादी नहीं करने को लेकर भी कार्ड पर संदेश लिखा गया है- 'इतना ही लो थाली में व्यर्थ ना जाए नाली में।' इसके अलावा कार्ड पर स्वच्छ भारत का लोगो और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का लोगो भी नजर आ रहा है। 

कैसे आई चर्चा में पिंकी
आपको बता दें कि पिंकी मीणी को रिश्वत केस में राजस्थान एसीबी ने रंगे हाथ पकड़ा था। पिंकी को उस समय पकड़ा गया जब सीएम अशोक गहलोत भ्रष्टाचार को लेकर एक कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे वहीं दूसरी तरह पिंकी फोन पर रिश्वत की डीलिंग कर रही थी। पिंकी के अलावा दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल को भी पांच लाख रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया था। उसके कुछ दिनों बाद ही एसीबी ने दौसा के तत्कालीन एसपी आईपीएस मनीष अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया था। 

शादी के लिए मिली जमानत

घूसकांड के बाद से पिंकी जेल में बंद है। पिछले दिनों राजस्थान हाईकोर्ट ने उन्हें शादी के लिए केवल 10 दिनों की जमानत पर रिहा किया है। 21 फरवरी को पिंकी को फिर से सरेंडर करना है। पिंकी की शादी जिससे हो रही हैं वो एक जज हैं। वैलेंटाइन डे के दिन पिंकी मीणा का लगन टीका का कार्यक्रम भी हो चुका है।